logo
10 मौके जब पसंदीदा IPL टीम को चीयर करने स्टेडियम में दिखे बॉलीवुड स्टार्स, नंबर 6 को मलिक के बेटे ने कर दिया था किस

आईपीएल दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेट टूर्नामेंटों में से एक है। जहां हार्ड-हार्ड क्रिकेट प्रशंसक इस टूर्नामेंट का बारीकी से पालन करते हैं, वहीं आईपीएल मैच भी आकस्मिक प्रशंसकों को आकर्षित करते हैं।

 

आईपीएल दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेट टूर्नामेंटों में से एक है। जहां हार्ड-हार्ड क्रिकेट प्रशंसक इस टूर्नामेंट का बारीकी से पालन करते हैं, वहीं आईपीएल मैच भी आकस्मिक प्रशंसकों को आकर्षित करते हैं।

आईपीएल में क्रिकेटरों की स्टार पावर नेक्स्ट लेवल पर होती है और उसके ऊपर कई बार फिल्मी सितारे भी अपनी पसंदीदा टीमों को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में आते हैं। यहां उन दस उदाहरणों पर एक नजर डालते हैं जब प्रसिद्ध फिल्म सितारों ने आईपीएल खेलों में भाग लिया।

1. सुशांत सिंह राजपूत - सीएसके

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को आईपीएल में एमएस धोनी की टीम सीएसके का समर्थन करते हुए देखा गया था। उन्होंने अपनी बायोपिक एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में धोनी की भूमिका भी निभाई।

2. सैफ अली खान और अनिल कपूर - MI

मुंबई इंडियंस के सबसे बड़े फैनबेस हैं। इसमें सैफ अली खान और अनिल कपूर भी शामिल हैं जो एक मैच में एमआई का समर्थन करने के लिए स्टेडियम में मौजूद थे।

3. अनुष्का शर्मा - आरसीबी

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आरसीबी के कप्तान विराट कोहली की पत्नी हैं । वह अक्सर स्टेडियम में आरसीबी के आईपीएल मैचों में शिरकत करती हैं और अपने पति के लिए चीयर करती हैं।

4. अक्षय कुमार - डीडी

इससे पहले के आईपीएल सीजन में अक्षय कुमार दिल्ली फ्रेंचाइजी से जुड़े थे। उन्होंने न सिर्फ मैचों में शिरकत की बल्कि खिलाड़ियों के साथ फोटो भी खिंचवाई।

5. कैटरीना कैफ - आरसीबी

जब विजय माल्या की फ्रेंचाइजी थी तो कैटरीना कैफ आरसीबी के आईपीएल मैचों में शामिल होती थीं। कैफ को अक्सर आरसीबी की जर्सी पहने देखा गया।

6. दीपिका पादुकोण - आरसीबी

स्टेडियम में आरसीबी को लाइव सपोर्ट करने वाली एक और लोकप्रिय अभिनेत्री दीपिका पादुकोण थीं। वह विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ के साथ रिश्ते में थीं। इसी दौरान सिद्धार्थ ने दीपिका को सरेआम लिप किस भी कर दिया था जो काफी चर्चा का विषय बन गया था।

deepika

7. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन - MI

अमिताभ बच्चन अब तक के सबसे महान अभिनेताओं में से एक हैं। उन्हें अपने बेटे अभिषेक के साथ आईपीएल के एक मैच में एमआई के लिए चीयर करते हुए देखा गया था।

8. प्रियंका चोपड़ा - केकेआर

प्रियंका चोपड़ा अब ग्लोबल सेलिब्रिटी बन चुकी हैं। वह बॉलीवुड में अपने काम के लिए बहुत लोकप्रिय है, और शुरुआती सीज़न के दौरान, वह एक गेम में केकेआर का समर्थन करने के लिए भी आई थी।

9. सनी लियोन - पंजाब

सनी लियोन स्टेडियम में खेले जा रहे उनके एक मैच में पंजाब किंग्स को सपोर्ट करने आई थीं। उस समय पंजाब फ्रेंचाइजी को किंग्स इलेवन पंजाब कहा जाता था।

10. विजय - सीएसके

तमिल अभिनेता विजय कभी चेन्नई सुपर किंग्स टीम के ब्रांड एंबेसडर थे। उन्होंने कई बार स्टेडियम में सीएसके टीम के मैचों में लाइव भाग लिया।