logo
इयोन मॉर्गन ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, एक आईपीएल सीजन में ऐसा करने वाले पहले कप्तान बने

इयोन मॉर्गन आईपीएल में अपने 4 बतख पंजीकृत 2021 कल और के इतिहास में पहले कप्तान बने आईपीएल एक भी आईपीएल सत्र में 4 बतख स्कोर करने के लिए।

 

इयोन मॉर्गन आईपीएल में अपने 4 बतख पंजीकृत 2021 कल और के इतिहास में पहले कप्तान बने आईपीएल एक भी आईपीएल सत्र में 4 बतख स्कोर करने के लिए। इयोन मॉर्गन इस पूरे आईपीएल सीज़न में फॉर्म के साथ संघर्ष कर रहे हैं और कल रात क्वालिफायर 2 में फिर से लड़खड़ा गए, क्योंकि उन्होंने एक ऐसे चरण में 3 गेंदों में डक बनाया, जहां केकेआर 136 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में काफी सहज लग रहा था।

मॉर्गन के विकेट के बाद, केकेआर पर दबाव वापस आ गया और उन्होंने वास्तव में खुद को ऐसी स्थिति में धकेल दिया, जहां ऐसा लग रहा था कि वे खेल खो सकते हैं, ऐसा लग रहा था कि वे 15-20 मिनट पहले आराम से जीत रहे थे।

हालाँकि, राहुल त्रिपाठी ने खेल के अंतिम ओवर की अंतिम गेंद पर एक छक्का लगाया और केकेआर को लाइन के ऊपर और फाइनल में खींच लिया।

इयोन मोर्गन की फॉर्म केकेआर के लिए चिंता का विषय

केकेआर ने आईपीएल के दूसरे चरण में मॉर्गन की कप्तानी में एक उल्लेखनीय बदलाव किया है, लेकिन उनका फॉर्म चिंता का विषय रहा है।

एलिमिनेटर में आरसीबी के खिलाफ आखिरी गेम में, इंग्लैंड के बाएं हाथ के बल्लेबाज ने आखिरी कुछ ओवरों में 7 गेंदों में 5 रन बनाकर एक रन का पीछा करते हुए देखा था। केकेआर को क्वालीफायर 2 में भी अपने कप्तान से सिर्फ यही चाहिए था।

लेकिन, ऐसा नहीं था क्योंकि इयोन मोर्गन ने एनरिक नॉर्टजे की गेंद पर अपने स्टंप्स पर एक खेला। तेज गेंदबाजों के खिलाफ यह आसान पिच नहीं थी, खासकर जब वे हार्ड लेंथ पर हिट कर रहे थे और केकेआर की पारी के 19वें ओवर में नॉर्टजे ने हार्ड लेंथ को लगातार हिट किया।

केकेआर का सामना अब दुबई में शुक्रवार को आईपीएल 2021 के फाइनल में सीएसके से होगा और केकेआर के प्रशंसकों को उम्मीद होगी कि मॉर्गन बड़े फाइनल में अपनी फॉर्म फिर से हासिल कर लेंगे।

यह तीसरी बार है जब केकेआर ने आईपीएल के फाइनल में जगह बनाई है। पिछली दो बार उन्होंने क्रमशः 2012 और 2014 में आईपीएल के फाइनल के लिए क्वालीफाई किया, उन्होंने खिताब जीता। वे शुक्रवार को तीन फाइनल में से तीन जीत दर्ज करना चाहेंगे क्योंकि उनका सामना तीन बार की चैंपियन सीएसके से होगा।