logo
Video: ऋषभ पंत ने अंपायर अनिल चौधरी के साथ किया प्रैंक, वीडियो वायरल

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत अब तक के सबसे मनोरंजक क्रिकेटरों में से एक हैं। ऑन-फील्ड हो या ऑफ-फील्ड, स्टार क्रिकेटर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने में कभी असफल नहीं होता है।

 

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत अब तक के सबसे मनोरंजक क्रिकेटरों में से एक हैं। ऑन-फील्ड हो या ऑफ-फील्ड, स्टार क्रिकेटर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने में कभी असफल नहीं होता है। पंत अपने शरारती व्यवहार के लिए जाने जाते हैं और अक्सर उन्हें अपने साथियों और सहयोगी स्टाफ सदस्यों पर मज़ाक करते हुए देखा जाता है और वह फिर से उस पर थे।

क्वालीफायर 1 को 4 विकेट से हारने के बाद, दिल्ली की राजधानियों को हार माननी होगी और कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर खुद को भुनाने की उम्मीद होगी। हालाँकि, कप्तान ऋषभ पंत दबाव को अपने सिर पर नहीं आने दे रहे हैं और उनका सामान्य जोशीला मूड देखा गया। चल रहे सेमीफाइनल में दांव इतने ऊंचे होने के साथ, शांत और शांत रहना हर किसी के बस की बात नहीं है। दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए क्वालीफायर 2 मैच के दौरान पंत अंपायर अनिल चौधरी के साथ मस्ती करते हुए दिखे।

मैच के दौरान, ऋषभ पंत नासमझ मूड में दिखे क्योंकि उन्होंने ऑन-फील्ड अंपायर अनिल चौधरी को प्रैंक किया। खैर, घटना खेल से पहले की है, जब चौधरी हाथ में गेंदों का एक डिब्बा पकड़े हुए थे, जब अश्विन उन्हें चेक कर रहे थे। ऋषभ पंत ने पीछे से आकर अनिल चौधरी को कमर के दाहिनी ओर गुदगुदाया और जब तक अनिल ने पीछे मुड़कर देखा तब तक पंत बाईं ओर थे।

चौधरी एक सेकंड के लिए हैरान और भ्रमित दिखे क्योंकि उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि उन्हें किसने छुआ है। लेकिन जल्द ही पंत ने अधिकारी से कहा कि यह उनकी हरकत है।

सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने इस पल को नोटिस किया और कुछ ही समय में प्रफुल्लित करने वाला प्रैंक का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। ऋषभ पंत की प्रफुल्लित करने वाली हरकतों ने सभी को अलग कर दिया है।

यहां देखें, वीडियो: