क्या विराट कोहली पिता बनने वाले है, वायरल हो रही है अनुष्का की ये तस्वीर

0

हिंदी सिनेमा जगत मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनके पति भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वायरल हो रही हैं। इस फोटो में कोहली अनुष्‍का के बेबी बंप के साथ पोज दे रहे हैं। कोहली और अनुष्‍का 11 दिसंबर 2017 को शादी के बंधन में बंधे थे। पिछले कुछ महीनों से कोहली और अनुष्‍का के बारें में लगातार अटकलें लगाई जा रही हैं कि जल्‍द ही उनकी जिंदगी में एक नन्‍हा मेहमान आने वाला है। पिछले दो तीन दिन से अनुष्‍का शर्मा की प्रेग्‍नेंसी की खबरें एक तस्‍वीर के वायरल होने से तेज हो गई है।

और पढ़े: घायल होने के बावजूद पूरे जज्बे के साथ मैदान पर डटे रहे ये महान खिलाड़ी, बनाए रिकॉर्ड्स

विराट कोहली

जबकि यह तस्‍वीर सच्‍चाई बयां नहीं करती। दरअसल इस कपल की जो तस्‍वीर वायरल हो रही है, वो एडिट की हुई है। जबकि इस फोटो की सत्‍यता की जांच करने के बाद पता चला कि असली फोटो जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख की है, जिसे एडिट करके अनुष्‍का और कोहली के चेहरे से बदल दिया गया है। फिल्‍म फेयर इंटरव्‍यू में अनुष्‍का ने अपने बच्‍चे के प्‍लान के बारे में कहा था कि कैसे प्रेग्‍नेंसी की खबरें उन्‍हें परेशान करती हैं।

विराट कोहली

अनुष्‍का के अनुसार अगर आप शादीशुदा हैं तो लोग पूछेंगे कि क्‍या वह प्रेग्‍नेंट हैं। शादी के बाद प्रेग्‍नेंसी के बोर में पूछा जाने लगता है. डेटिंग के समय शादी के बारे में पूछा जाता है. अगर कोई एक्‍ट्रेस ट्रैंड के हिसाब से ओवरसाइज कपड़े पहन लें तो लोग कहने लगते हैं कि वह प्रेग्‍नेंट हैं. अनुष्‍का के अनुसार ऐसी बातों को नजरअंदाज करना चाहिए।

और पढ़े: दीपिका पादुकोण के साथ काम करने से विराट कोहली ने किया इंकार, जानें वजह

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.