Sunday, August 1, 2021
Homeक्रिकेटVIDEO: जेम्स एंडरसन के सामने थर-थर कांपे मार्नस लाबुशेन, आउट होने के...

VIDEO: जेम्स एंडरसन के सामने थर-थर कांपे मार्नस लाबुशेन, आउट होने के बाद की एक्टिंग

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन का लंबे समय से काउंटी क्रिकेट में इंतजार हो रहा था। अब इस दिग्गज गेंदबाज ने लंकाशायर के लिए काउंटी क्रिकेट में वापसी की है। ग्लैमर्गन के खिलाफ गुरुवार को खेले गए मैच में एंडरसन ने शानदार गेंदबाजी की वहीं इस मैच के दौरान उनका मुकाबला ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन से था।

हालांकि, यह मुकाबला महज 5 गेंदों तक चला जिसमें जेम्स एंडरसन को जीत मिली। लाबुशेन जेम्स एंडरसन की गेंदों को खेलने में पूरी तरह से असमर्थ नजर आ रहे थे और उन्होंने बड़े ही आसानी से अपना विकेट इस दिग्गज गेंदबाज को तोहफे में दे दिया था। लाबुशेन के विकेट गिरने के वक्त एक मजेदार वाक्या हुआ था।

दरअसल हुआ यूं कि जेम्स एंडरसन की गेंद पर मार्नस लाबुशेन पूरी तरह से चकमा खा गए और गेंद से उनके बल्ले का बाहरी किनारा टच हो गया और वह आउट हो गए लेकिन इन सबके बीच लाबुशेन का रिएक्शन देखने लायक था। गेंद को निक करने के बावजूद लाबुशेन ने ऐसा रिएक्शन दिया था जैसे कुछ हुआ ही ना हो लेकिन अंपयार पर उनकी एक्टिंग का कोई असर नहीं पड़ा और उन्हें आउट करार दिया गया।

मार्नस लाबुशेन ने बल्ले से पूरी तरह से निराश किया और 56 गेंदों का सामना करने के बाद महज 12 रनों के निजी स्कोर पर अपना विकेट गंवा दिया। वहीं अगर जेम्स एंडरसन की बात करें तो उन्होंने 6 मार्च को भारत के खिलाफ अहमदाबाद में होने वाले चौथे टेस्ट मैच के बाद रेड बॉल क्रिकेट खेला है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments