टीम इंडिया में वापसी करने के लिए गजब की फॉर्म में लौटा यह आलराउंडर, ठोंक डाले तूफानी 91 रन

0

एक तरफ भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. जिसमें भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहले दिन की समाप्ति पर 250/9 रन बना लिए हैं. जिसमे भारत की ओर से चेतेश्वर पुजारा ने शानदार पारी खेलते हुए अपना 16वां टेस्ट शतक लगाया. उनकी शतकीय पारी के बदौलत ही भारत 250 रनों तक पहुँचने में कामयाब हो सका।

तो वहीँ दूसरी तरफ, भारत में इस समय रणजी ट्रॉफी मैच खेला जा रहा है. जिसमे आज टीम इंडिया के विस्फोटक आलराउंडर बडौदा के इरफ़ान पठान ने अपनी टीम जम्मू एंड कश्मीर ने लिए एक बेहद ही खतरनाक पारी खेली. इरफ़ान पठान ने आज उत्तर प्रदेश के खिलाफ तूफानी 91 रन ठोंक डाले. जिसकी बदौलत जम्मू एंड कश्मीर का स्कोर 52/3 के बाद से 290 रन तक पहुँच सका।

 Irfan-Pathan-during-a-Ranji-match up vs j&k

इरफ़ान पठान ने आज उत्तर प्रदेश के खिलाफ 76 गेंदों पर 91 रनों की तूफानी पारी खेली. जिसमे इरफ़ान ने 10 चौके और 5 छक्के लगाए. उनके अलावा कप्तान परवेज रसूल ने भी 92 गेंदों पर 87 रनों की बेहद ही उम्दा पारी खेली. जिसकी बदौलत जम्मू एंड कश्मीर 290 रन बनाने में सफल हो सका. इस मैच में इरफ़ान पठान ने अपने बल्ले के साथ वहीँ पुराने जौहर दिखलाए. जिसके लिए वो काफी मशहूर थे।

वैसे जब से इरफ़ान पठान जम्मू एंड कश्मीर टीम में गए हैं. उनका बल्ला लगातार आग ही उगल रहा है. इसके अलावा उनके गेंदों में भी वहीँ पुरानी धार देखने को मिल रही है. इरफ़ान पठान ने आज के मैच में ही कप्तान परवेज रसूल के साथ मिलकर एक लंबी पार्टनरशिप की. जिसकी बदौलत उन्होंने जम्मू एंड कश्मीर को मुश्किल हालात से बाहर निकाला।

Leave A Reply

Your email address will not be published.