Saturday, May 8, 2021
Homeआईपीएलजॉश हेज़लवुड का बड़ा खुलासा, बताया- 'IPL 2021 में क्यों किया चेन्नई...

जॉश हेज़लवुड का बड़ा खुलासा, बताया- ‘IPL 2021 में क्यों किया चेन्नई की टीम से किनारा’

आईपीएल 2021 से अपना नाम वापस लेने वाले हेज़लवुड ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि आखिरकार उन्होंने क्यों इस लीग से हटने का फैसला किया। हेज़लवुड पिछले सीज़न में सीएसके के लिए अहम कड़ी साबित हुए थे। ऐसे में सभी सीएसके फैंस उम्मीद कर रहे थे कि वो आगामी सीज़न में अपनी गेंदबाज़ी से बल्लेबाज़ों को परेशान करेंगे लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाएगा।

हालांकि, पहले ऐसी खबरें आई थी कि हेज़लवुड ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के व्यस्त शेड्यूल को देखते हुए आईपीएल 2021 से अपना नाम वापस लिया था, लेकिन अब इस मामले पर हेज़लवुड ने नया खुलासा किया है। हेज़लवुड का कहना है कि उन्होंने भारत में कोरोनावायरस के बढ़ते हुए केसों की वजह से इस सीज़न नहीं खेलने का फैसला किया है।

हेज़लवुड ने स्पोर्टसस्टार से बातचीत के दौरान कहा, ‘कोविड-19 ही मुख्य कारण था जिसके चलते उन्होंने आईपीएल 2021 से बाहर होने का फैसला किया। यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि बबल कितने कड़े हैं। हर कोई अलग है। मेरे पास इसके अलावा कोई वास्तविक मुद्दा नहीं है।”

इससे पहले हेज़लवुड ने आईपीएल से बाहर होने की कोई और वजह दी थी। इस ऑस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाज़ ने ऑस्ट्रेलियाई वैबसाइट से बातचीत करते हुए कहा था, ‘पिछले 10 महीनों से अलग-अलग टाइम पर बायो-बबल और क्वारंटाइन में रह चुका हूं, तो मैंने इसीलिए अब क्रिकेट से ब्रेक लेने का फैसला किया है ताकि मैं अपने घर और ऑस्ट्रेलिया में कुछ समय बिता सकूं।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments