कंगना रनौत को मिला रेस्लर बबीता फोगाट का साथ, कहा करण जौहर ने फैलाई है गंदगी

0

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मिस्ट्री धीरे-धीरे खुलती नजर आ रही है, हालांकि पीएम रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि उनकी मौत गला दबने से हुई है लेकिन एक बात यह भी सामने आ रही है कि इतना उमदा एक्टर अचानक भला ऐसा कदम क्यों उठाएगा?. इस पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं, खुद अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट कर सुशांत की मौत पर दुख जताया था, साथ ही बॉलीवुड के काले सच पर से भी पर्दा उठाया.

और पढ़े: भारत में है सबसे ज्यादा क्रिकेट स्टेडियम, जानें भारत के हर स्टेडियम के बारे में

बबीता फोगाट

बता दें कि कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लाइव आकर इस सुसाइड को प्लान मर्डर बताया है. जिसके बाद से कंगना को तरह-तरह के मैसेज सोशल मीडिया पर मिल रहे हैं, कंगना ने उन सभी लोगों पर करारा प्रहार किया है जो सुशांत की आत्महत्या को कायरता भरा कदम बता रहे हैं. जिन्होंने भी सुशांत की आत्महत्या को नशे आदि से जोड़कर देखा, उन सभी को कंगना ने आड़े हाथों लिया है. वहीं इस बीच देश की दिग्गज रेस्लर बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने कंगना रनौत को शेरणी बताते हुए करण जौहर पर निशाना साधा है.

बबीता फोगाट ने ट्वीट कर लिखा, ”करण जौहर कौन है?? क्या गंदगी फैला रखी है इसने फिल्म इंडस्ट्री में? इसकी बपौती है क्या? फिल्म इंडस्ट्री इसको मुंहतोड़ जवाब क्यों नहीं देते? एक हमारी शेरनी बहन कंगना रनौत है जो इसको जवाब देती है. इस गैंग की सभी फिल्मों का बॉयकॉट करो.”

बता दें कि एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का अंतिम संस्‍कार मुंबई के व‍िले पार्ले स्‍थित शमशान घाट में हो चुका है. सुशांत ने रविवार को आत्महत्या (Suicide) कर ली थी. उनकी मौत से हर कोई हैरान है. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होने उन लोगों पर निशाना साधा जिन्होने सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया था. हालांकि कंगना की सपोर्ट में अब बीजेपी नेत्री व रेस्लर बबीता फोगाट भी खड़ी होती नजर आई हैं.

और पढ़े: इंडिया ने जीता था पहला T20 वर्ल्ड कप, देखें T20 वर्ल्ड जीतने वाली सभी टीमों की लिस्ट

Leave A Reply

Your email address will not be published.