KKR vs SRH IPL 2019 तो इस वजह से आज के मैच में नही खेल रहे केन विलियमसन, भुवनेश्वर को मिली कमान

0

आईपीएल के 12वें सीजन का दूसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है।मुकाबले के दौरान कोलकाता ने पहले टॉस जीता और सनराइजर्स हैदराबाद को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। पहले बल्लेबाजी करने मैदान उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत अच्छी रही लेकिन टीम के लिए मुकाबले से पहले एक बुरी खबर यह आई कि टीम के कप्तान केन विलियमसन को टीम के प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ा, केन विलियमसन के बाहर बैठने के बाद भारत की स्टार क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार को सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी सौंपी गई।

क्यों नहीं मिला प्लेइंग इलेवन में मौका

केन विलियमसन को हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन से बाहर रखने की असली वजह पर नजर डालें तो टीम के कोच के मुताबिक पिछले दिनों उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए टेस्ट श्रृंखला के दौरान चोट लग गई थी, जिसके कारण वह मैच खेलने में अस्वस्थ हैं। टीम के कोच ने बताया कि केन विलियमसन की समस्या होने की वजह से उन्होंने भुवनेश्वर कुमार को टीम का नया कप्तान नियुक्त किया जोकि केन विलियमसन की वापसी के बाद उप कप्तान की भूमिका निभाएंगे।

कब लौटेंगे हैदराबाद में वापस

पहले मैच में टीम से बाहर बैठने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद टीम मैनेजमेंट का मानना है कि आगामी मुकाबले तक केन विलियमसन टीम में वापसी कर सकते हैं लेकिन अगर उनकी चोट ठीक नहीं हुआ तो टीम के गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार टीम की कप्तानी संभाल लेंगे और केन विलियमसन को और आराम करने के मौके दिए जाएंगे। हालांकि टीम मैनेजमेंट का कहना है कि चोट बहुत ज्यादा नहीं है जिसके कारण व आगामी मैच तक वापस आ सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.