आईपीएल में कप्तानी को लेकर केएल राहुल ने कही ये बड़ी बात

0

भारतीय टीम के प्रमुख बल्लेबाज के एल राहुल पिछले कुछ समय से काफी जबरदस्त फॉर्म में थे। इसके अलावा उन्हें आईपीएल के इस सीजन के लिए किंग्स इलेवन पंजाब टीम का कप्तान भी बनाया गया था। के एल राहुल पहली बार आईपीएल में कप्तानी करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस के कारण टूर्नामेंट स्थगित हो गया और के एल राहुल का इंतजार बढ़ गया। उन्होंने आईपीएल में कप्तानी को लेकर बड़ी बात कही है।

ओपन नेट्स विद् मयंक शो में मंयक अग्रवाल के साथ बातचीत में के एल राहुल ने कहा कि उन्होंने आईपीएल को काफी मिस किया, क्योंकि वो पहली बार कप्तानी करने वाले थे।

मैंने वास्तव में आईपीएल को काफी मिस किया है। इस बार का सीजन मेरे लिए काफी बड़ा था, क्योंकि मैं टीम की कप्तानी करने वाला था और इस बार टीम में कई बड़े खिलाड़ी थे। मैं तुम्हारे, क्रिस गेल, ग्लेन मैक्सवेल और अन्य खिलाड़ियों के साथ खेलने के लिए काफी उत्साहित हूं।

केएल राहुल

पिछले कुछ समय से जबरदस्त फॉर्म में थे के एल राहुल

के एल राहुल पिछले कुछ समय से काफी जबरदस्त फॉर्म में थे। उन्होंने भारतीय टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया और कई मैच जिताए। उन्होंने ओपनिंग करते हुए तो शानदार बल्लेबाजी की ही, साथ में पांचवे नंबर पर भी बैटिंग करते हुए जबरदस्त पारियां खेली।

इसी वजह से कह सकते हैं कि इस बार का आईपीएल के एल राहुल के लिए काफी बड़ा होने वाला था। वो पहली बार कप्तानी करने वाले थे, ऐसे में उनकी बल्लेबाजी पर भी इसका प्रभाव दिखता। आईपीएल में कप्तानी करके के एल राहुल और मैच्योर खिलाड़ी बन सकते हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब ने अभी तक एक बार भी आईपीएल की ट्रॉफी नहीं जीती है, ऐसे में के एल राहुल के ऊपर काफी बड़ी जिम्मेदारी है। वो जरुर चाहेंगे कि उनकी कप्तानी में पंजाब की टीम आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम करे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.