श्रीलंकाई क्रिकेटर कुशल मेडिंस को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

0

श्रीलंका क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। कुसल मेंडिस को रोड एक्सीडेंट के मामले में अरेस्ट किया गया है। उन्होंने अपनी गाड़ी से एक राहगीर को टक्कर मार दी जिससे वो बुरी तरह घायल हो गया और बाद में उसकी मौत भी हो गई। इसके बाद कुसल मेंडिस को अरेस्ट कर लिया गया।

ये घटना रविवार सुबर 5:30 बजे की है। पंडुरा इलाके में 64 साल का एक शख्स साइकल पर सवार होकर जा रहा था, तभी कुसल मेंडिस की गाड़ी उससे टकरा गई और वो बुरी तरह घायल हो गया। बाद में उस शख्स ने दम तोड़ दिया। कुसल मेंडिस का पहले मेडिकल चेकअप कराया गया और अब उन्हें कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा।

कुशल मेडिंस v

कुसल मेंडिस श्रीलंका क्रिकेट टीम के प्रमुख खिलाड़ी हैं

आपको बता दें कि कुसल मेंडिस इस वक्त श्रीलंका क्रिकेट टीम के बड़े खिलाड़ी हैं। उन्होंने अभी तक 44 टेस्ट मुकाबले खेले हैं, जिसकी 85 पारियों में 2995 रन बनाए हैं और इस दौरान उन्होंने 7 शतक और 11 अर्धशतक लगाए हैं। इसके अलावा कुसल मेंडिस ने 74 वनडे मुकाबलों की 74 पारियों में 2167 रन बनाए हैं, जिसमें 2 शतक और 17 अर्धशतक शामिल हैं। वहीं 26 टी20 मुकाबले भी उन्होंने खेले हैं और 484 रन बनाए हैं। इन आंकड़ों को देखकर पता चलता है कि कुसल मेंडिस श्रीलंका के एक प्रमुख खिलाड़ी हैं।

अब देखना ये है कि उन पर क्या कार्रवाई होती है और कोर्ट में वो क्या बयान देते हैं। जिस शख्स को कुसल मेंडिस की गाड़ी ने टक्कर मारा है उसकी मौत हो चुकी है ऐसे में ये मामला और गंभीर बन जाता है। हालांकि काफी कुछ कुसल मेंडिस के बयान पर भी निर्भर करेगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.