MI vs KXIP IPL 2019 मुंबई ने पंजाब ने को 3 विकेट से हराया, राहुल के शतक पर भारी पड़ी पोलार्ड की पारी

0

आज 10 अप्रैल को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के 12 सीजन का  24 वां मैच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और किंग इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium Mumbai) में खेला गया। इस मैच में मैच में मुंबई के कार्यवाहक कप्तान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard)  ने टॉस जीतकर किंग्स इलेवन को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी किंग्स इलेवन पंजाब ने ठोस शुरूआत की और 20 ओवर पूरे खेलते हुए पंजाब ने 4 विकेट के नुकसान पर 197  रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 198 रन बनाकर 3 विकेट से यह मैच अपने नाम कर लिया।

पंजाब की तरफ से केएल राहुल (KL Rahul) ने सबसे अधिक 64 गेंदो में 100 रन बनाए। वही मुंबई की तरफ से हार्दिक पांड्या ने 2 विकेट जेसन बेहरनडॉफ और जसप्रीत बुमराह ने 1-1 विकेट लिया।

KL-Rahul-Century-IPL-12

मुंबई की तरफ से पोलार्ड (Kieron Pollard) ने तबाड़तोड़ पारी खेलते हुए 31 गेंदो में 83 रन की पारी खेली उनकी इस पारी की बदौलत ने मुंबई ने पंजाब को 3 विकेट से हरा दिया। वही पंजाब की तरफ से मोहम्मद शमी ने 3 विकेट अंकित राजपूत, सैम कुर्रन और आर अश्विन ने 1-1 विकेट लिया।

Kieron-Pollard

मैन ऑफ द मैच

मैच में शानदार पारी खेलने वाले किरोन पोलार्ड को मैन ऑफ द मैच चुना गया। पोलार्ड ने 31 गेंदो में 10 छक्के और 3 चौके के साथ 83 रन की मैच जिताऊ पारी खेली।

दोनों टीमें इस प्रकार थी

Mumbai Indians (Playing XI)

Siddhesh Lad, Quinton de Kock (wk), Suryakumar Yadav, Ishan Kishan, Krunal Pandya, Kieron Pollard (c), Hardik Pandya, Rahul Chahar, Alzarri Joseph, Jason Behrendorff, Jasprit Bumrah

Kings XI Punjab (Playing XI)

Lokesh Rahul (wk), Chris Gayle, Karun Nair, Sarfaraz Khan, David Miller, Mandeep Singh, Ravichandran Ashwin (c), Sam Curran, Hardus Viljoen, Mohammed Shami, Ankit Rajpoot

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.