माइकल हसी की ‘डरावनी आईपीएल इलेवन’ के कप्तान बने धोनी, इन खिलाड़ियों को नही मिली जगह

0

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज माइकल हसी ने एक अनोखी आईपीएल इलेवन का चयन किया है। माइकल हसी ने ‘डरावनी आईपीएल इलेवन’ (डरावनी IPL XI) का चयन किया है और इस टीम का कप्तान उन्होंने एम एस धोनी को बनाया है। मिस्टर क्रिकेट के नाम से मशहूर माइकल हसी ने एम एस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कई साल खेला।

चेतन नरूला के साथ उनके यू-ट्यूब चैनल पर माइकल हसी ने अपनी इस आईपीएल इलेवन का चयन किया। सलामी बल्लेबाज के तौर पर माइकल हसी ने ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी डेविड वॉर्नर और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का चयन किया। इसके अलावा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली और एबी डीविलियर्स को भी उन्होंने अपनी इस टीम में रखा है।

माइकल हसी ने इसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल और मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का चयन भी उन्होंने किया। ये दोनों ही खिलाड़ी अपनी टीमों के लिए काफी बेहतरीन प्रदर्शन करते आए हैं। आंद्रे रसेल ने कई बार कोलकाता नाइट राइडर्स को अकेले दम पर जीत दिलाई है। वहीं हार्दिक पांड्या की अगर बात करें तो उन्होंने भी कई जबरदस्त पारियां अपनी टीम के लिए खेली हैं।डरावनी आईपीएल इलेवन

गेंदबाजी की अगर बात करें तो माइकल हसी ने सनराइजर्स हैदराबाद के राशिद खान और भुवनेश्वर कुमार का चयन किया है। इसके अलावा आरसीबी के युजवेंद्र चहल और मुंबई इंडियंस के जसप्रीत बुमराह को भी उन्होंने अपनी टीम में चुना है। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान के एल राहुल को उन्होंने 12वें नंबर पर रखा है। अपनी इस टीम का कप्तान माइकल हसी ने एम एस धोनी को बनाया है।

हालांकि माइकल हसी की इस टीम में सुरेश रैना और क्रिस गेल जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को जगह नहीं मिली है।

माइकल हसी की ‘डरावनी’ आईपीएल इलेवन

रोहित शर्मा, डेविड वॉर्नर, विराट कोहली, एबी डीविलियर्स, एम एस धोनी (कप्तान), हार्दिक पांड्या, आंद्रे रसेल, राशिद खान, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह, 12वें खिलाड़ी के तौर पर के एल राहुल।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.