Sunday, August 1, 2021
Homeआईपीएलसबसे अंत में होटल छोड़ेंगे MS Dhoni, देशी-विदेशी खिलाड़ियों के घर पहुंचने...

सबसे अंत में होटल छोड़ेंगे MS Dhoni, देशी-विदेशी खिलाड़ियों के घर पहुंचने के बाद ही रांची होंगे रवाना

भारत के पूर्व कप्तान और वर्तमान में आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर से दिखा दिया है कि वो क्यों दुनिया के सबले सम्मानित क्रिकटरों में से एक है।

बाबायोबल में कोरोना प्रवेश के कारण आईपीएल के 14वें सीजन को बीच में ही रोक दिया गया। अब सभी टीमें अपने देशी और विदेशी खिलाड़ियों को अपने-अपने घर भेजने का प्रबंध कर रही है।

इसी बीच सीएसके की तरफ से एक बड़ी खबर ये आ रही है कि टीम के कप्तान धोनी ने ये ऐलाना किया है कि जब तक सभी खिलाड़ी सुरक्षा पूर्वक अपने घर नहीं पहुंच जाते तब तक वो अपने घर नहीं जाएंगे और साथ ही वो सबसे अंत में फ्लाइट पकड़के शहर की ओर रवाना होंगे।

धोनी ने कहा है कि सबसे पहले वो सुनिश्चित करेंगे की सभी विदेशी खिलाड़ी अपने घर जाए जिसमें ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका, वेस्टइंडीज, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाड़ी है सहित सपोर्ट स्टाफ भी शामिल है।

अभी चेन्नई की पूरी टीम दिल्ली में है और धोनी तब तक अपने घर नहीं जाएंगे जब तक सभी खिलाड़ी देश की राजधानी से अपने घर नहीं चले जाते।

सीएसके के मेंबर ने बयान देते हुए कहा,” माही भाई ने कहा है कि वो होटल छोड़ने वाले सबसे आखिरी खिलाड़ी होंगे। वो चाहते है कि पहले विदेशी खिलाड़ी जाए, फिर भारतीय खिलाड़ी। वो कल सबसे अंत में फ्लाइट पकड़ेंगे जब सभी अपने घर सुरक्षित पहुंच जाएंगे।”

सीएसके ने अपने टीम के खिलाड़ियों के लिए चार्टर्ड प्लेन का इंतजाम किया था। सुबह में एक टेन-सीटर प्लेन सबसे पहले खिलाड़ियों को राजकोट और मुंबई लेकर गई। शाम वाली चार्टर्ड ने खिलाड़ियों को बैंगलोर और चेन्नई छोड़ा। धोनी आज(गुरूवार) की शाम होटल से रांची के लिए रवाना होंगे।

source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments