धोनी बने मसीहा, बेटी संग मिलकर यूं बचाई एक चिड़िया की जान, वायरल हुई तस्वीरें

0

MS Dhoni Saved Sparrow Life: इन दिनों देशभर में चल रहे लॉकडाउन के चलते भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) सारा वक्त बेटी जीवा (Ziva Dhoni) और पत्नी के साथ रांची वाले फॉर्महाउस पर बिता रहे हैं. जिससे जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिल ही जाते हैं. कभी धोनी और जीवा घर पर बाइक ड्राइव करते हुए नजर आते हैं तो कभी दोनों अपने पालतू कुत्तों को साथ मस्ती करते हुए नजर आते हैं. लेकिन इस बीच पापा-बेटी की ये धमाकेदार जोड़ी ने साक्षी रावत (Sakshi Rawat) के साथ मिलकर दिल छू लेने वाला कारनामा किया है. दरअसल ये वाक्या मंगलवार  शाम का है. जब तीनों ने मिलकर एक बेहोश पड़ी चिड़िया की जान बचाई. खास बात तो ये है कि जीवा धोनी ने चिड़िया की जान बचाने से जुड़े पूरे वाक्ये को इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के बीच साझा किया है.(MS Dhoni Saved Sparrow Life)

और पढ़े: इस साउथ इंडियन एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे महेन्द्र सिंह धोनी, इस वजह से नही बन पाई थी जोड़ी

MS Dhoni Saved Sparrow Life

जीवा का इंस्टाग्राम पोस्ट

दरअसल इंस्टाग्राम पर जीवा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए करते हुए उसके कैप्शन में लंबी-चौड़ी स्टोरी लिखी है. जिसमें उन्होंने बताया है कि, आज मैंने अपने लॉन में एक चिड़िया को बेसुध पड़े देखा. ऐसे में मैं जोर से चिल्लाई और अपनी मम्मी-पापा को बुलाया. पापा ने पहले चिड़िया को अपने हाथों में लिया. फिर उसे थोड़ा सा पानी पिलाया. जैसे ही चिड़िया को राहत मिली उसने आंखे खोली. जिसे देखने के बाद हम सभी काफी खुश हो गए. इसके बाद हमने एक टोकरी में कुछ पत्तियां रखकर उसमें चिड़िया को बिठा दिया.(MS Dhoni Saved Sparrow Life)

मम्मा ने बताया कि यह क्रिम्सन-ब्रीस्टेड बार्बेट है, जिसे कॉपरस्मिथ के नाम से भी जानते हैं. बहुत प्यारी छोटी सी चिड़िया. फिर अचानक से वो उड़ गई, मैं उसे रोकना चाहती थी, लेकिन मम्मा ने कहा कि वो अपनी मम्मा के पास चली गई है. लेकिन मुझे अभी भी इस बात का यकीन है कि मैं फिर उसे जरूर देखूंगी. (MS Dhoni Saved Sparrow Life)

खास बात तो ये है कि धोनी की आईपीएल (IPL) टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की ओर से भी जीवा की इस पोस्ट को नए कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम साझा किया गया है. जिसमें सीएसके की तरफ से धोनी की एक और फोटो शेयर की गई है, इस फोटो में धोनी, हाथ में चिड़िया लिए हुए नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट के कैप्शन में सीएसके ने लिखा है कि, मोस्ट वांटेड बडर्स आईव्यू. अब तक टीम की इस पोस्ट पर करीब 2.33 लाख लोगों के लाइक्स आ चुके हैं.(MS Dhoni Saved Sparrow Life)

और पढ़े: सचिन को आउट करने के बाद इस खिलाड़ी को मिली थी जान से मरने की धमकी

Leave A Reply

Your email address will not be published.