हार्दिक पांड्या संग नताशा स्टेनकोविक के बेबी शॉवर की अनदेखी तस्वीरें हुई वायरल

0

Natasa Stankovic Baby Shower: क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और सर्बियन मॉडल नताशा इन दिनों अपने होने वाले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । नताशा के पहले बेबी के वेलकम के लिए पांड्या ने शावर ऑर्गनाइज किया । उन्‍होने इसकी कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं । शानदार डेकोरेशन के साथ हुए बेबी शॉवर की तस्‍वीरें बता रही हैं कि उन्होंने ये पार्टी जमकर सेलिब्रेट की है ।

और पढ़े: IPL के इतिहास में इन 5 बल्लेबाजों ने नहीं जड़ा एक भी छक्का, पांचवा नाम जानकर हैरानी होगी

Natasa Stankovic Baby Shower

शेयर की गई तस्‍वीर में नताशा एक ब्‍यूटीफुल नी लेंथ ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्‍ट कर एक मुस्‍कुराहट दे रही हैं तो वहीं हार्दिक उनके बगल में मेज पर कूल अंदाज में पोज दे रहे हैं । दोनों के चेहरे पर पहले बच्‍चे के आने की खुशी साफ नजर आ रही है । कुछ समय पहले ही दोनों ने प्रेग्‍नेंसी का खबरें सोशल मीडिया पर दीं । सगाई के बाद सीधे प्रेग्‍नेंसी की न्‍यूज ने हार्दिक के फैंस को चौंका दिया था । (Natasa Stankovic Baby Shower)

View this post on Instagram

🌍 ❤️

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

हार्दिक पंड्या ने नताशा के बेबी बंप के साथ एक और तस्वीर पोस्ट की है, जिसे देखकर माना जा रहा है कि दोनों ने शादी कर ली है, हालांकि तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होने इस बात का जिक्र नहीं किया है कि दोनों ने शादी की है या नहीं, तस्वीर में हार्दिक और नताशा गले में माला पहने दिख रहे हैं, कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण नताशा हार्दिक के साथ उनके घर पर ही समय बिता रही हैं। इस दौरान दोनों ने कई बार रोमांटिक तस्वीर भी पोस्ट की। (Natasa Stankovic Baby Shower)

मालूम हो कि हार्दिक पंड्या ने 2020 के पहले 1 दिन दुबई में नताशा से सगाई कर अपने फैंस को खुशखबरी दी थी, नये साल पर फिल्मी अंदाज में समंदर के बीचों-बीच उन्होने नताशा को सगाई के लिये प्रपोज किया था, नताशा ने भी किस करते हुए हामी भर दी थी। हार्दिक पंड्या ने नये साल पर खास अंदाज में नताशा को प्रपोज किया था, उन्होने समंदर के बीचों-बीच घुटने पर बैठकर रिंग के साथ नताशा को प्रपोज किया था, जवाब में मॉडल ने भी उन्हें अपना हमसफर बनाने के लिये हामी भर दी, दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे । (Natasa Stankovic Baby Shower)

और पढ़े: इस क्रिकेटर ने मैदान पर नशे में किए थे गंदे इशारे, करियर हो गया था तबाह

Leave A Reply

Your email address will not be published.