सुशांत सिंह राजपूत को बहुत मिस कर रहे हैं युजवेंद्र चहल, शेयर की दर्दनाक तस्वीर

0

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं रहे, उनके निधन को करीब एक सप्ताह होने वाला है, लेकिन अभी भी कईयों को विश्वास नहीं हो रहा है कि वो इस दुनिया को छोड़कर जा चुके हैं, टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल भी इस एक्टर को भूला नहीं पा रहे हैं, सुशांत की आत्महत्या की खबर सुनकर चहल को झटका तो लगा ही था, अब युजी ने एक्टर के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

और पढ़े: जॉन सीना की गर्लफ्रेंंड का 15 साल की उम्र में हुआ था दो बार रेप, किताब में किया था खुलासा

प्रोफाइल में तस्वीर लगाई

इसके साथ ही चहल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खुद की तस्वीर हटाकर सुशांत की फोटो लगा दी है। युजी अभी भी सुशांत सिंह राजपूत को भूला नहीं पा रहे हैं, उन्होने अपने स्टेट्स पर एक दर्दनाक पोस्ट लगाया है, जिसे देखकर कोई भी रो देगा, ये इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

युजवेन्द्र चहल

एक सप्ताह से रोजाना पोस्ट

युजी पिछले 6 दिनों से रोजाना सुशांत के बारे में कुछ ना कुछ पोस्ट करते हैं, लेकिन उनका लेटेस्ट पोस्ट ने सबका ध्यान खींचा है, उन्होने जो पोस्ट साझा किया है, उसमें सुशांत की पीठ पर नेपोटिज्म, बुली, बॉलीवुड, बैन, शोषण, बहिष्कार जैसे कई खंजर नजर आ रहे हैं, इसके बावजूद सुशांत कह रहे हैं कि मैं ठीक हूं।

और पढ़े: ये हैं दुनिया के सबसे छोटे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम जो अपनी खूबसूरती के लिए जाने जाते है

हर किसी को कर दिया हैरान

34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार दोपहर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, उनके इस फैसले से हर कोई हैरान है, कहा जा रहा है कि वो पिछले 6 महीने से डिप्रेशन से जूझ रहे थे, टीवी एक्टर के रुप में करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत ने 2013 में फिल्मों में डेब्यू किया था, उन्होने धोनी की बायोपिक में उनकी भूमिका निभाकर एक अलग पहचान बनाई थी। उनके इस फैसले से क्रिकेट जगत के दिग्गज भी हैरान हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.