Sunday, August 1, 2021
Homeक्रिकेटन्यूजीलैंड क्रिकेट ने पहली बार मिशेल और फिलिप्स के साथ राष्ट्रीय कॉन्ट्रैक्ट...

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने पहली बार मिशेल और फिलिप्स के साथ राष्ट्रीय कॉन्ट्रैक्ट साइन किया, देखें पूरी लिस्ट

कैंटरबरी के हरफनमौला खिलाड़ी डेरिल मिशेल और ऑकलैंड एसेस स्टार ग्लेन फिलिप्स को पहली बार न्यूजीलैंड क्रिकेट का राष्ट्रीय अनुबंध दिया गया है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट प्लेयर्स एसोसिएशन के साथ न्यूजीलैंड क्रिकेट के मास्टर समझौते के अनुसार 22 मई तक नामांकित खिलाड़ियों वाली 20 सदस्यीय मजबूत राष्ट्रीय अनुबंध सूची में दो खिलाड़ी ही नए हैं। ।

टेस्ट विशेषज्ञ एजाज पटेल को पिछले साल पहली बार सूची में आने के बाद आने वाले सत्र के लिए अनुबंध की पेशकश नहीं की गई है, जबकि बीजे वाटलिंग को सेवानिवृत्ति की पुष्टि के बाद हटा दिया गया है।

औपचारिक अनुबंध प्रक्रिया के हिस्से के रूप में, एनजेडसीपीए से परामर्श किया गया और प्रक्रिया की पुष्टि की गई, जैसा कि मास्टर समझौते में उल्लिखित है, का पालन किया गया था। छह प्रमुख संघों द्वारा 96 पुरुषों के घरेलू अनुबंध के पहले दौर के प्रस्तावों की पुष्टि 21 जून तक की जाएगी।

खिलाड़ियों ने 2021-22 के लिए राष्ट्रीय अनुबंधों की पेशकश की: टॉम ब्लंडेल, ट्रेंट बाउल्ट, डेवोन कॉनवे, कॉलिन डी ग्रैंडहोमे, लॉकी फग्र्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, मैट हेनरी, काइल जैमीसन, टॉम लाथम, डेरिल मिशेल, हेनरी निकोल्स, जेम्स नीशम, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, रॉस टेलर, नील वैगनर, केन विलियमसन, विल यंग।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments