Sunday, August 1, 2021
Homeक्रिकेटWTC फाइनल में इंडिया से भिड़ने के लिए न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड...

WTC फाइनल में इंडिया से भिड़ने के लिए न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड रवाना, इस खिलाड़ी का है आखिरी दौरा

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम इंग्लैंड के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज और फिर भारत के खिलाफ वल्र्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने के लिए शनिवार शाम को इंग्लैंड रवाना हो गई।

कीवी टीम इंग्लैंड के साथ लंदन में दो जून से पहला और फिर बमिर्ंघम में 10 जून से दूसरा टेस्ट खेलेगी। इसके बाद वह 18 जून से साउथम्पटन में भारत के साथ डब्ल्यूटीसी का फाइनल खेलेगी।

न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने सोशल मीडिया पर टीम की रवानगी का फोटो पोस्ट किया है, जिसमें उसने लिखा, ” हमारे न्यूजीलैंड के खिलाड़ी इंग्लैंड की ओर रवाना होते हुए। टीम दो जून से लॉर्डस में इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाले के खिलाफ पहले टेस्ट की तैयारी के लिए इंग्लैंड पहुंचने पर साउथम्प्टन की यात्रा करेगी।”

न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज बीजे वाटलिंग का अपनी नेशनल टीम के साथ आखिरी दौरा होगा। इसके बाद वह इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे।

टीम: केन विलियमसन (कप्तान), टॉम ब्लंडेल, ट्रेंट बाउल्ट, टिम साउदी, डग ब्रेसवेल, डेवन कॉनवे, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, जैकब डफी, मैट हेनरी, काइल जैमिसन, टॉम लाथम, डेरिल मिशेल, हेनरी निकोल्स, एजाज पटेल, रचिन रवींद्र, मिशेल सेंटनर, रॉस टेलर, नील वेग्नर, बीजे वाटलिंग और विल यंग।

source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments