चेन्नई की पिच से धोनी-कोहली हुए नाखुश, हरभजन ने ऐसे दिया जवाब

0

कल आईपीएल 2019 के शुरूआती मुकाबले में चेन्नई और बैंगलोर के बीच मैच हुआ जिसमें बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 17.1 ओवर में 70 रन पर आउट हो गयी थी और चेन्नई सुपरकिंग्स ने 17.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर सात विकेट से इस मैच को जीता।

इस लो स्कोरिंग मैच को लेकर चैपाक स्टेडियम की धीमी पिच की काफी आलोचना हो रही है मैच के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने यहां इंडियन प्रीमियर लीग के शुरूआती मैच के बाद विकेट से निराशा व्यक्त की थी।

वही कल के मैच के हीरो रहे मैन ऑफ द मैच हरभजन सिंह ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा,‘‘यह बल्लेबाजी करने के लिये मुश्किल पिच थी लेकिन ऐसा नहीं था कि इस पर खेला नहीं जा सकता था। हम अच्छे विकेटों पर मैच देखने के इतने आदी हो गये हैं कि जब लोग 170-180 रन का स्कोर बनाते हैं तो कोई भी शिकायत नहीं करता।’’

 उन्होंने कहा,‘‘लेकिन अगर यह थोड़ी स्पिन या सीम लेती है तो हर किसी को समस्या हो जाती है और कहते हैं कि ऐसा क्यों हो रहा है?’’

बता दें की हरभजन सिंह ने कल के मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने कोटे के चार ओवरों में 20 रन देकर 3 विकेट लिए थे, इन तीन विकटों में उन्होंने विराट कोहली, मोइन अली और एबी डीविलियर्स को आउट किया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.