Sunday, August 1, 2021
Homeक्रिकेट2nd Test: पाकिस्तान महाजीत से एक कदम दूर, नौमान और अफरीदी के...

2nd Test: पाकिस्तान महाजीत से एक कदम दूर, नौमान और अफरीदी के आगे ढेर हुए जिम्बाब्वे के बल्लेबाज

नौमान अली (5/86) और शाहीन अफरीदी (4/45) की शानदार गेंदबाजी के दम पर पाकिस्तान ने यहां हरारे स्पोटर्स क्लब मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन जिम्बाब्वे के दूसरी पारी में 220 रन पर नौ विकेट गिरा दिए हैं और वह जीत से महज एक कदम दूर है। फोलोऑन का सामना कर रही जिम्बाब्वे की टीम अभी भी 158 रन पीछे है और उसके पास एक विकेट शेष रह गया है। दिन का खेल खत्म होने तक लुके जोंग्वे 51 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 31 रन और ब्लेसिंग मुजाराबानी 12 गेंदों पर खाता खोले बिना क्रीज पर मौजूद हैं।

देखें मैच का पूरा स्कोरकार्ड

दूसरे दिन पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी आठ विकेट पर 510 रन पर घोषित की थी और उसने आज जिम्बाब्वे की पहली पारी 132 पर ढेर कर 378 रन की बढ़त ली और उसे फोलोऑन खेलाया। दूसरी पारी में भी जिम्बाब्वे के बल्लेबाज नाकाम रहे और टीम पारी की हार के कगार पर पहुंच गई है।

जिम्बाब्वे की तरफ से दूसरी पारी में रेगिस चकाब्वा ने 137 गेंदों पर 13 चौकों और दो छक्कों की मदद से 80, कप्तान ब्रेंडन टेलर ने 49, केविन कासुजा ने 22 और मिल्टन शुम्बा ने 16 रन बनाए।

इससे पहले, तीसरे दिन जिम्बाब्वे ने अपनी पहली पारी चार विकेट 52 रन से आगे बढ़ाई लेकिन उसका कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहा।

जिम्बाब्वे की ओर से पहली पारी में चकाब्वा ने 33 और डोनाल्ड त्रिरिपानो ने 23 रन बनाए। पाकिस्तान की ओर से पहली पारी में हसन अली ने पांच विकेट और साजिद खान ने दो विकेट लिए जबकि अफरीदी और तबिश खान को एक-एक विकेट मिला।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments