Sunday, August 1, 2021
Homeक्रिकेटइस खिलाड़ी के अंदर भारत का अगला वीरेंद्र सहवाग बनने की क्षमता,...

इस खिलाड़ी के अंदर भारत का अगला वीरेंद्र सहवाग बनने की क्षमता, पूर्व सेलेक्टर ने की भविष्यवाणी

पृथ्वी शॉ अपनी तेज-तर्रार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है। चाहे वो टेस्ट हो या वनडे या टी-20 में क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में वह एक ही अंदाज में खेलते है।

शॉ के इसी अंदाज की वजह से भारत के पूर्व सेलेक्टर सरनदीप सिंह ने कहा है कि शॉ के अंदर उन्हें भारत के पूर्व बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग की परछाई दिखती है।

उन्होंने कहा कि वह इंग्लैंड दौरे पर पृथ्वी शॉ के शामिल ना होने की वजह से थोड़े पेरशान है और कहा कि शॉ को अपनी तकनीक को ठीक करने का इनाम मिलना चाहिए।

पीटीआई से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा,” भारत के लिए जो सहवाग ने किया कुछ ऐसा ही करने की क्षमता पृथ्वी शॉ के अंदर है। आप उनको करियर की शुरूआत में ही नजरअंदाज नहीं कर सकते। उन्होंने घरेलू क्रिकेट में खूब रन बनाए है। यह तब हुआ जब वो ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद टीम से बाहर चले गए। उन्होंने अपनी तकनीक में सुधार कर ली है और इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने इस आईपीएल में कैसे बल्लेबाजी की है।”

गौरतलब है कि शॉ ने इस साल दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए बल्ले से ढ़ेरों रन बरसाए और आक्रमक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए शिखर धवन के साथ कई धमाकेदार साझेदारियां की। आईपीएल 2021 में उन्होंने 8 मैचों में 308 रन बरसाए है। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 166.48 रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments