Thursday, July 29, 2021
Homeआईपीएल9 साल के के बच्चे को स्पॉन्सर करेगी राजस्थान रॉयल्स, स्टंप के...

9 साल के के बच्चे को स्पॉन्सर करेगी राजस्थान रॉयल्स, स्टंप के साथ बैटिंग करते हुए वीडियो हुआ था वायरल

क्रिकेट दुनिया भर में एक लोकप्रिय खेल है और इसे हर आयु वर्ग के लोग पसंद करते हैं। अगर भारत में इस खेल की बात करें तो इसे एक धर्म के समान माना जाता है और बच्चों में तो इसका क्रेज़ किसी से भी नहीं छिपा है। अक्सर हमें सोशल मीडिया पर कई ऐसी वीडियोज़ देखने को मिलती हैं जिन्हें देखकर हम मंत्रमुग्ध हो जाते हैं।

कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक 9 साल का बच्चा स्टंप के साथ बैटिंग करते हुए चमत्कारिक शॉट्स खेल रहा था। ये छोटा बच्चा उस वीडियो में ड्राइव, स्वीप, रैंप स्कूप, और स्टंप के साथ फ्लिक करता हुआ देखा जा सकता है। अब इस बच्चे का दामन संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स थामने वाली है।

आईपीएल फ्रेंचाईजी राजस्थान रॉयल्स केरल के इस 9 साल के बच्चे को स्पॉन्सर करने जा रही है। रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने RR के अधिकारियों को इस बच्चे का वायरल वीडियो भेजा है और जल्द ही इस बच्चे की किस्मत बदलने वाली है।

आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान, इस बच्चे का बल्ला टूट गया था और उन्होंने स्टंप के साथ ही अभ्यास करना शुरू कर दिया था जिसके बाद इस बच्चे के वीडियो ने सोशल मीडिया पर सभी का दिल जीत लिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments