Thursday, July 29, 2021
Homeक्रिकेटMothers Day Special: जब धोनी ने पहनी थी मां 'देवकी' के नाम...

Mothers Day Special: जब धोनी ने पहनी थी मां ‘देवकी’ के नाम की जर्सी, वायरल हो रहा है रवि शास्त्री के साथ वीडियो

हर इंसान की जिंदगी में उसकी मां की भूमिका सर्वोपरि होती है और आज (9 मई) को उसी मां को याद करते हुए मदर्स डे पूरे देश में मनाया जा रहा है। कोरोनावायरस के चलते हर कोई सोशल मीडिया के जरिए अपनी मां को मदर्स डे की शुभकामनाएं देता हुआ नजर आ रहा है। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो फैंस का दिल जीत रहा है।

ये वीडियो है भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का, जिसमें वो रवि शास्त्री को वनडे मैच के टॉस के दौरान इंटरव्यू दे रहे हैं और खास बात ये है कि इस दौरान माही ने अपनी जर्सी के पीछे अपने नाम की बजाय मां देवकी का नाम लिखा हुआ था।

दरअसल, ये वीडियो 29 अक्तूबर 2016 का है जहां भारत और न्यूज़ीलैंड की टीमें विशाखापट्टनम में पांचवां और आखिरी वनडे मैच खेलने वाली थी और इस मैच में पूरी भारतीय टीम अपनी जर्सी के पीछे अपने नाम की जगह अपनी माताओं का नाम लिखवाकर मैदान पर उतरी थी।

खेल इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ था जब किसी टीम के खिलाड़ी अपनी जर्सी पर माताओं का नाम लिखवाए हुए थे। ये सब स्टार इंडिया की ‘नई सोच’ पहल के साथ शुरू किया गया था। लेकिन उस मैच की यादें आज मदर्स डे पर फिर से ताज़ा हो गई हैं और माही का वो इंटरव्यू भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments