Thursday, July 29, 2021
Homeऑफ द फील्ड'मेरा विकेट सिर्फ बॉलर ले सकता है', एक्ट्रेस सायली संजीव के साथ...

‘मेरा विकेट सिर्फ बॉलर ले सकता है’, एक्ट्रेस सायली संजीव के साथ रिलेशनशिप को लेकर गायकवाड़ ने तोड़ी चुप्पी

चेन्नई सुपरकिंग्स के युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने लोकप्रिय मराठी अभिनेत्री सायली संजीव के साथ अपने रिलेशनशिप की अफवाहों पर खुल कर बात की है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दोनों के लिंकअप को लेकर कई अटकलें सामने आई हैं। इससे पहले सायली ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थीं।

इसके बाद, गायकवाड़ ने अभिनेत्री की पोस्ट पर रिएक्शन भी दिया था और दोनों के रिश्ते को लेकर अफवाहें सामने आई थी। जब गायकवाड़ ने सायली की पोस्ट पर ‘वाह’ लिखकर रिएक्ट किया था, तब अभिनेत्री ने क्रिकेटर के कमेंट का कुछ दिल वाले इमोजी के साथ जवाब दिया था। उनकी छोटी सी बातचीत यूजर्स के लिए उनके रिश्ते को लेकर तरह-तरह के कयास लगाने के लिए काफी थी।

गायकवाड़ ने अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि केवल गेंदबाज ही उनका विकेट ले सकते हैं, कोई और नहीं। उनका पोस्ट मराठी में था, जिसका अनुवाद “केवल गेंदबाज ही मेरा विकेट ले सकते हैं, वो भी क्लीन बोल्ड, कोई और नहीं और जिसने समझना चाहा, वह समझ गया।”

आपको बता दें कि सायली एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं और उन्होंने कई मराठी टीवी धारावाहिकों में अभिनय किया है। वह ज़ी मराठी सीरियल ‘कहे दिया परदेस’ के लिए जानी जाती हैं, जहां वह ‘गौरी’ की मुख्य भूमिका निभा रही हैं। सायली का जन्म महाराष्ट्र के धुले जिले में हुआ है और उन्होंने धुले से स्कूल और कला की डिग्री नासिक से कॉलेज पूरा किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments