इस बॉलीवुड एक्टर से शादी करने के लिए तैयार है सानिया मिर्जा, बताया कब से है पसंद

0

सानिया मिर्जा हाल ही में अपने पति शोएब मलिक के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव होकर अपनी कई बातें शेयर करती दिखीं। वहीं शोएब ने भी सानिया का कुछ सवालों के साथ मजाक उड़ाने का माैका नहीं छोड़ा। भारत की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया से शोएब ने एक मजेदार सवाल किया। उन्होंने दो विकल्प देते हुए कहा कि वो किसके साथ शादी करना चाहेंगी और किसे वो धोखा देना चाहेंगी?

इस खिलाड़ी का लिया नाम

शोएब ने उनसे पूछा कि अगर उन्हें टॉम क्रूज या अक्षय कुमार में से किसी एक को चुनना हो, एक जिससे वो शादी करना चाहेंगी और एक जिसे वो धोखा देना चाहेंगी? इसपर सानिया बोलीं, ”मैं अक्षय कुमार के साथ शादी करने के लिए तैयार हूं और टॉम क्रूज को धोखा दूंगी।” जब शोएब ने दोबारा कहा कि वो अपने इस जवाब को किस तरह से स्पष्ट करेंगी तो सानिया ने कहा, ”मैं अक्षय कुमार को ‘मोहरा’ के दिनों से पसंद करती हूं। मैं उन्हें धोखा नहीं दूंगी। जब अक्षय को कोई पसंद नहीं करता था, मैं तब से उनको पसंद करती हूं।” बता दें कि मोहरा फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी।

सानिया मिर्जा

बाबर आजम हैं फेवरेट क्रिकेटर

इसके अलावा शोएब ने सवाल किया कि आपका फेवरेट पाकिस्तानी क्रिकेटर काैन है तो सानिया ने बाबर आजम का नाम लिया। इसके अलावा सानिया ने कहा कि इमाम-उल-हक उनके पाकिस्तानी क्रिकेटरों में सबसे अच्छे दोस्त हैं।

शोएब से हैं दूर

सानिया मिर्जा अपने पति शोएब मलिक से पिछले 5 महीनों से दूर है। सानिया अपने बेटे इजहान के साथ के साथ पिछले 5 महीनों से हैदराबाद में रूकी हुई हुई हैं। शोएब मलिक ने 2010 में सानिया मिर्जा से शादी की थी। मलिक की यह पहली शादी नहीं थी , वह साल 2000 में आयशा सिद्दीकी से निकाह कर चुके थे। मलिका ने सिद्दीकी को तलाक दिया और सानिया को अपनाया। अब उनका एक बेटा भी है। जब मलिक ने सानिया से शादी की तो लोगों ने दोनों को देशप्रेम की दुहाइयां दी थीं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.