शाहिद अफरीदी ने भारत के लिए फिर उगला जहर, कश्मीर पर दिया भड़काऊ बयान

0

सोशल मीडिया पर अपने बयानों के चलते विवादों में घिरे रहने वाले पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) जब भी भारत को लेकर कोई बयान देते हैं तो जहर ही उगलते हैं. दरअसल अफरीदी अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बने ही रहते हैं. कभी पीएम मोदी के खिलाफ बयान देकर तो कभी कश्मीर मुद्दे पर सहानुभूति बटोरने की कोशिश में अक्सर अफरीदी को ट्रोल का शिकार भी होना पड़ता है. इसी बीच फिर कुछ ऐसा ही हुआ है. दरअसल कुछ समय पहले ही शाहिद अफरीदी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी. जिसकी वजह से उन्होंने अपने आपको घर में ही क्वारंटाइन कर लिया था. लेकिन जैसे ही वो इस महामारी से उबरे वैसे ही उनके जुबान से आग निकलनी शुरू हो गई है.

कोरोना महामारी से जंग जीतने के बाद अफरीदी का पहला बयान कश्मीर पर आया है. जिसमें उन्होंने हाल ही में हुए सोपोर में आतंकियों और भारतीय जवानों की मुठभेड़ में मारे गए 65 साल के नागरिक बशीर अहमद का जिक्र किया है. दादा के मौत के बाद उनका 3 साल का नाती उसी शव पर काफी देर तक बैठा रहा था. जिसे देखने के बाद जवानों ने पहले उसे फायरिंग वाली जगह से सुरक्षित बचाया फिर उसे उसके घर पर छोड़ा गया. इसी वाक्या से जुड़ी एक फोटो को अफरीदी ने सोशल मीडिया पर साझा किया है. जिसमें वो छोटा सा बच्चा अपने नाना के शव के पास से सैनिक के पास जाते हुए दिखाई दे रहा है.

इस तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए अफरीदी ने हमेशा की तरह जहर ही उगला है. उन्होंने लिखा है कि ये फोटो कश्मीरियों के हालत को बयां नहीं कर सकती. इतना ही नहीं जनाब ने इस पीड़ादायी तस्वीर पर सहानुभूति पाने के लिए ट्वीटर पर अपने बयान को अकाउंट पर पिन भी किया है. अफरीदी के लगातार इन बयानों को देखते हुए ये खबरें सामने आ रही हैं, कि अब वो राजनीति की ओर रूख करना चाह रहे हैं. यही वजह है कि अब इमरान की तरह जहर उगलने के काम सीखने लगे हैं.

kashmir soldiers

जाहिर सी बात है कि भारत के खिलाफ बोलकर अफरीदी वहां की जनता के दिलों में खुद को बसाने का काम बखूबी तरीके से कर रहे हैं. इससे पहले भी अफरीदी ने भारत के पीएम मोदी (PM Modi) के खिलाफ बयान देते हुए कहा था कि वो मजहबी बीमारी से पीड़ित हैं. लेकिन भला अफरीदी को कौन समझाए कि असल में इस बीमारी से कौन पीड़िता. फिलहाल इस बारे में पूरी दुनिया को खबर है कि पाकिस्तान में किस तरह के माहौल में लोग जी रहे हैं. लेकिन अपने आपको चमकाने के लिए अफरीदी एक भी मौका नहीं छोड़ना चाहते. हालांकि वो अलग बात है कि हर बार उन्हें मुंह की ही खानी पड़ती है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.