Breaking News: क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को हुआ कोरोना, ट्वीट कर कही ये बात

0

Shahid Afridi Corona Positive: अमूमन हर मसलों को लेकर सुर्खियों के बाजार में छाए रहने वाले पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी के संबंध में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि वो अब कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। उन्होंने बताया कि बीते गुरुवार से ही उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी। शरीर में भी काफी दर्द हो रहा था। इसके बाद डॉक्टर से परामर्श लेने के बाद मालूम पड़ा है कि वे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। फिलहाल वे उपचाराधीन हैं।

शाहिद अफरीदी ने खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट कर दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘ गुरुवार से ही मेरी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी। मेरे शरीर में भी काफी दर्द हो रहा था। मेरा कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया है। मेरे जल्दी ठीक होने की आप सब दुआ करें।’

वहीं शाहिद के संक्रमित होने की खबर से पाकिस्तान के अन्य क्रिकेट खिलाड़ी भी दुखित हैं। लिहाजा वे लगातार शाहीद के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं। इस फेहरिस्त में मोहम्मद अफीज, सोहेल तनवीर और कामरान अकमल का नाम दर्ज है। (Shahid Afridi Corona Positive)

गौरतलब है कि जब से पाकिस्तान में कोरोना ने दस्तक दी है, तब से लगातार शाहिद अफरीदी जरूरतमंदों की मदद करने में जुटे हुए हैं। पाकिस्तान में अभी तक कोरोना के 1 लाख 32 हजार मामले सामने आ चुके हैं। वहीं ढाई हजार से भी अधिक लोगों को यह वायरस मौत की नींद सुला चुका है। फिलहाल शाहिद के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना पाकिस्तान के खिलाड़ी कर रहे हैं। (Shahid Afridi Corona Positive)

Leave A Reply

Your email address will not be published.