Saturday, May 8, 2021
HomeआईपीएलKKR के इस स्टार खिलाड़ी पर टूटा गम का पहाड़, घर के...

KKR के इस स्टार खिलाड़ी पर टूटा गम का पहाड़, घर के सदस्य का हुआ निधन; IPL में बने रहेंगे टीम के साथ

भारत में हर तरफ लोग कोरोना की कहर से जूझ रहे है और इसका असर देश में जारी आईपीएल के 21वें सीजन तक पहुंच गया है। पहले केकेआर के कुछ खिलीड़ियों को कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया और अब ताजा खबर के अनुसार टीम की ओर से खेलने वाले शेल्डन जैक्सन के घर उनकी आंटी की मौत कोरोना हो गई है।

शेल्डन जैक्सन जो अपना घरेलू क्रिकेट सौराष्ट्र और पुडुचेरी से खेलते हैं वो इस बार आईपीएल में कोलकाता की टीम का हिस्सा है और उन्होंने ट्टीट करते हुए इस दुखद घटना के बारे में बताया।

इस बल्लेबाज ने ट्वीट करते हुए कहा,” आज शाम में मेरी आंटी का निधन हो गया। जब इस सीजन में मैं केकेआर की टीम में चुना गया तो सबसे ज्यादा खुश थी। मैं टीम के साथ बना रहूंगा। मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने इस दुख की घड़ी में हमारा साथ दिया था और पूरी कोशिश की थी को वो बच जाए। भगवान सबका भला करें और उनकी आत्मा को शांती दे।”

I have lost my aunt this evening. She was the happiest when i got picked by kkr this season, and so i will continue with the team

I thank everyone who offered us help in the darkest hour, in every possible way, to try and save her. May God be with everyone, may she rest in peace

— Sheldon Jackson (@ShelJackson27) May 3, 2021

शेल्डन जैक्सन केकेआर से पहले विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में शामिल थे। आईपीएल के 14वें सीजन में अभी तक इस बल्लेबाज को एक भी मैच में प्लेइंग इलेवन में शामिल होने का मौका नहीं मिला है। हालांकि सभी को आशा है कि जल्द से जल्द केकआर के सभी खिलाड़ी ठीक हो जाए और वो मैदान पर अपने फैंस को रोमांचित करते हुए नजर आए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments