शिखर धवन के घर आए दो नए मेहमान, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

0

कोरोना महामारी की चेन को ब्रेक करने के मकसद से घोषित लॉकडाउन के बाद से देश में सभी गातिविधियों पर लगाम लग गयी है। ऐसे में आम जनता से लेकर सेलेब्रिटीज और क्रिकेटर सभी घर पर ही कैद होकर रह गए हैं। इस बीच लॉकडाउन में कुछ ढील मिली तो टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा ने मिलकर दो डॉग्स अडॉप्ट किए हैं।

शिखर ने अपने सोशल साइट पर इन डॉग्स के साथ अपनी दो तस्वीरें पोस्ट कर फैन्स के साथ यह जानकारी शेयर की। इए तस्वीरों के साथ धवन ने लिखा- “इन प्यारों को आज अडॉप्ट किया। एक का नाम क्लोए है और दूसरे का वैलेंटाइन। ये हमारे परिवार के दो नए सदस्य हैं।” यानी धवन ने अपने इन नए डॉग्स का नाम क्लोए और वैलेंटाइन रखा है।

शिखर धवन

बता दें कि शिखर इन दिनों अपने गुड़गांव स्थित घर पर ही समय बिता रहे हैं। उनके साथ उनकी पत्नी आयशा और बेटा जोरावर है, जबकि उनकी दोनों बेटियां इस समय आस्ट्रेलिया में हैं। सोशल मीडिया पर साझा की गई एक तस्वीर में शिखर इन डॉग्स की पीठ पर हाथ फेरते हुए दिख रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में वह अपने बेटे जोरावर नजर आ रहे हैं। धवन के इस ट्वीट पर न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मिशेल मेकलेन्गन ने ट्वीट करते हुए लिखा, “नाइस।”

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.