बॉयफ्रेंड के लिए शिखर धवन की बेटी ने मुंडवाया सिर, वायरल हुई तस्वीर

0

भारतीय क्रिकेट टीम के गब्बर यानी शिखर धवन से पूरी दुनिया परिचित है। उनका स्टाइल उनके फैंस कॉपी भी करते हैं। सोशल मीडिया पर भी धवन काफी एक्टिव रहते हैं। अपने बच्चों पर पूरे परिवार के साथ उनके मस्ती करते वीडियो बनाते हुए लॉकडाउन के दौरान देखा गया है। शिखर के बेटा जोरावर को अक्सर उनके करीब सभी वीडियो में देखा गया है। जो बिलकुल शिखर जैसे दिखते भी हैं। इस बीच शिखर धवन की 20 वर्ष की बेटी आलिया धवन इन दिनों अपने सोशल वर्क के काफी चर्चा में है।

और पढ़े: भारतीय टीम के 5 सबसे कम पढ़े-लिखे खिलाड़ी, पांचवा नाम जानकर विश्वास नहीं होगा

शिखर धवन ने आयशा मुखर्जी से वर्ष 2012 में शादी है। आयशा की यह दूसरी शादी है, पहली शादी से उनकी दो बेटियां हैं। दूसरी शादी के बाद आयशा और शिखर का एक बेटा हुआ है जिसका नाम जोरावर है। बड़ी बेटी आलिया अपने नाम के साथ धवन लिखती हैं। पूरे परिवार के बीच में जबरदस्त बॉन्डिंग है। जो शिखर द्वारा शेयर गए वीडियो और तस्वीरों में दिखाई देता है।

शिखर धवन

कैंसर पीड़ित मरीजों के समर्थन के लिए आलिया धवन ने बॉयफ्रेंड जकारी कैस के साथ अपने भी सिर मुंडवा लिया है। जिसकी वजह से उनकी इन दिनों काफी तारीफ भी हो रही है। इस तस्वीर को इंस्टा पर शेयर करते हुए शिखर और आयशा ने लिखा कि, उन्‍हें अपनी बेटी पर गर्व है, यह कुछ ऐसे पल होते हैं, जब आपका दिल भर आता है।

Shikhar Dhawan Daughter

जिसके बाद इंस्‍टा पर आलिया ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, उन्‍हें इतना आत्‍मविश्‍वासी बनाने के लिए परिवार का धन्‍यवाद किया। इसके आलावा आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड जकारी कैस को भी शुक्रिया अदा किया। आलिया सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

और पढ़े: वनडे क्रिकेट में दुनिया का एकमात्र बल्लेबाज जो 11 वर्षों तक लगातर टॉप 10 रैंकिग में रहा

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.