शाहरुख खान की इस एक्ट्रेस से फ्लर्ट कर रहे थे शोएब मलिक, तभी सनिया मिर्जा ने रंगेहाथ पकड़ लिया

0

कोरोना महामारी के चलते पूरी दुनिया में लोगों के काम से जुड़ी रफ्तार या तो धीमी पड़ गई है, या फिर इस पर पूरी तरह से रोक लग गई है. इन दिनों खेल जगत भी पूरी तरह से बंद पड़ा है. ऐसे में ये सभी स्टार्स काफी समय से ही अपने घरों में बंद पड़े हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर इनकी मौजूदगी ज्यादा बढ़ गई है. इसी बीच पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक भी लगातार किसी ने किसी से लाइव चैट कर रहे हैं. हाल ही में जब शोएब एक लाइव सेशन में थे तो वो एक एक्ट्रेस के साथ फ्लर्ट कर रहे थे तभी अचानक से सानिया ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया.

आपको बता दें कि क्रिकेटरों के अलावा इन दिनों शोएब पाकिस्तानी फिल्मी सितारों के साथ भी जुड़े हुए हैं और उनसे बात कर रहे हैं. इसी बीच वो पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ भी लाइव चैट के जरिए जुड़े, और सेशन में उनकी जमकर तारीफ कर रहे थे. जैसे ही इस पर सानिया मिर्जा की नजर पड़ी वैसे ही उन्होंने इस चैट के बीच में ही कमेंट कर दिया और शोएब ट्रोल हो गए.ऐसे में जब इस बारे में सानिया के फैंस को भनक लगी तो उन्हें सानिया मिर्जा का ये खास अंदाज पसंद आया. कोरोना केस के चलते इन दिनों सानिया पति से दूर हैदराबाद में हैं, तो वहीं शोएब सियालकोट में अपना वक्त बिता रहे हैं.

शोएब मलिक

दरअसल जिस समय शोएब और माहिरा खान एक-दूसरे से बातचीत कर रहे थे उस समय कई सारे मसलों का जिक्र किया जा रहा था. बातचीत के दौरान माहिरा खान ने शोएब से कहा कि वक्त के साथ ही अब हम दोनों बूढ़े हो रहे हैं, ऐसे में इंस्टाग्राम से जुड़ी कई सारी बातें हैं जिसके बारे में उन्हें जानकारी नहीं है. माहिरा के इस बात का जवाब देते हुए शोएब ने कहा कि, मैं जरुर बूढ़ा हो रहा हूं लेकिन आप बिल्कुल भी ऐसी नहीं हो रही हैं. तभी अचानक से शोएब की बात सुनकर माहिरा ने उनसे पूछा कि क्या सानिया भाभी ये सब देख रही हैं.

माहिरा की ये बात सुनने के बाद शोएब ने रिप्लाई देते हुए कहा कि वो मेरी भाभी नहीं, लेकिन हां इस सेशन लाइव को वो जरूर देख रही हैं. फिर शोएब की बात का जवाब देते हुए माहिरा खान ने कहा कि सानिया शोएब की तो नहीं लेकिन पूरे पाकिस्तान की भाभी हैं.तभी अचानक से सानिया मिर्जा की एंट्री होती है और कमेंट करते हुए वो लिखती हैं कि, हां, मैं सबकुछ देख सकती हूं. तभी सानिया की बहन अनम मिर्जा भी कमेंट करते हुए अपने जीजा शोएब की काफी तारीफ करती हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.