सौरव गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में हुए भर्ती

0

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान व भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली के भाई स्नेहाशीष को कोरोना संक्रमित पाया गया है। कोरोनो की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्नेहाशीष को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। भाई स्नेहाशीष के कोरोना की चपेट में आने के चलते सौरव गांगुली घर में ही क्वारंटाइन हो गए हैं। उनके परिवार के लोग भी क्वारंटाइन की प्रक्रिया से गुजरेंगे।

करीब एक महीने पहले भी स्नेहाशीष गांगुली के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबरे सामने आई थीं। लेकिन उस वक्त स्नेहाशीष गांगुली ने खुद सामने आकर उन खबरों को झूठा बताया था और अपने स्वस्थ होने की जानकारी दी थी। जून के महीने में स्नेहाशीष गांगुली के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की अफवाहों को दरकिनार करते हुए सीएबी ने तब स्पष्ट किया था कि उनमें कोरोना वायरस के संक्रमण के कोई लक्षण नहीं हैं।

Sourav-sehasish

स्नेहाशीष गांगुली को भारतीय टीम के लिए तो इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला है, लेकिन वे घरेलू क्रिकेट में काफी सक्रिय रहे हैं। स्नेहाशीष ने कोलकाता और बंगाल के लिए 59 रणजी ट्रॉफी के मैच खेले हैं। वे बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और ऑफ ब्रेक गेंदबाज हैं। बतौर बल्लेबाज उन्होंने 59 फर्स्ट क्लास मैचों में 2534 रन बनाए हैं, जिसमें 6 शतक और 11 अर्धशतक शामिल हैं। उनका फर्स्ट क्लास हाईएस्ट स्कोर 158 रन है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.