Sunday, August 1, 2021
Homeआईपीएलग्रीम स्मिथ ने कहा, साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी IPL के बायो बबल...

ग्रीम स्मिथ ने कहा, साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी IPL के बायो बबल में खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे थे 

साउथ अफ्रीका क्रिकेट के निदेशक ग्रीम स्मिथ (Graeme Smith) का कहना है कि उनके देश के खिलाड़ी भारतीय क्रिकेट बोर्ड के आईपीएल के लिए बनाए गए बायो बबल में खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे थे। भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच आईपीएल का आयोजन हुआ था लेकिन हाल ही में कुछ टीमों में कोरोना के मामले सामने आने के बाद इस सप्ताह के शुरूआत में इस टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया था।

स्मिथ ने कहा, “किसी भी रूप में हम जज नहीं कर सकते। मैंने खिलाड़ियों से बात की और वे सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। इनका मानना है कि भारत में बायो बबल का अनुभव बेहतर रहा है। इन्हें कभी जोखिम महसूस नहीं हुआ।”

उन्होंने कहा, “कई बार आप वो सब कर सकते हैं जो आप करना चाहते हैं लेकिन जब देश में कोरोना के मामले बढ़ रहे हो तो जोखिम रहता है। अगर यह बबल के अंदर आ जाए तो यह भांप पाना मुश्किल है कि क्या होगा।”

स्मिथ ने टूर्नामेंट के स्थगित होने के बाद खिलाड़ियों को उनके घर वापस भेजने में मदद करने को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की सराहना की।

स्मिथ ने कहा, “बीसीसीआई ने जिस तरह सभी को घर भेजने की अपनी जिम्मेदारी निभाई है वो काफी अच्छा है। हमारे खिलाड़ियों के लिए यह अच्छा रहा क्योंकि हमारे बॉर्डर बंद नहीं थे।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments