Saturday, May 8, 2021
HomeआईपीएलIPL 2021: शायद अब डेविड वॉर्नर ना खेले एक भी मैच, कोच...

IPL 2021: शायद अब डेविड वॉर्नर ना खेले एक भी मैच, कोच ट्रेवर बेलिस ने दिया बड़ा संकेत

2 मई को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने डेविड वॉर्नर को कप्तान के पद से हटाया। हैदराबाद की कमान अब केन विलियमसन के हाथों में है। लेकिन राजस्थान के खिलाफ मैच में उन्हें प्लेइंग इलेवन में भी जगह नहीं मिली। इस मैच में हैदराबाद की टीम को संजू सैमसन की टीम के हाथों 55 रनों की करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा।

बात यहां तक तो ठीक थी लेकिन टीम के कोच ट्रेवर बेलिस ने एक इंटरव्यू के दौरान यह संकेत दिया है कि वॉर्नर शायद आईपीएल 2021 में एक भी मैच ना खेले।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में हैदराबाद की मैनेजमेंट ने वॉर्नर को टीम से बाहर का रास्ता दिखाते हुए अफगानिस्तान के ऑलराउंडर मोहम्मद नबी को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया।

इसके बाद वॉर्नर के टीम में शामिल ना होने पर बयान देते हुए टीम के कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा,” बहुत ही मुश्किल और बड़ा फैसला था लेकिन उन्होंने अपनी तरफ से टीम को पटरी पर लाने की पूरी कोशिश की। हम चाहते है कि हमारे मुख्य गेंदबाजों को थोड़ी और मदद मिले इसलिए हमलोगों ने नबी को टीम में शामिल किया है। हो सकता है कि जैसन होल्डर जैसा कोई खिलाड़ी भी बीच के ओवरों में हमारे लिए मदद करें। हम इसी टीम के साथ आगे बढ़ना चाहते है। हम हर मैच में एक या दो खिलाड़ियों का फेर-बदल नहीं कर सकते।”

हैदराबाद की टीम अभी प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे आठवें पायदान पर मौजूद है। उन्हें 7 मैचों में से केवल एक में जीत मिली है।

source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments