Sunday, August 1, 2021
HomeआईपीएलSRH ने कोरोना में मदद के लिए सभी IPL टीमों से दी...

SRH ने कोरोना में मदद के लिए सभी IPL टीमों से दी ज्यादा रकम, दान करते हुए की ये घोषणा

पूरा भारत अभी कोरोना की महामारी से जूझ रहा है। क्रिकेट से लेकर फिल्मी जगत तक सभी लोग अपनी अपनी तरफ से इस बड़ी बीमारी से पार पाने की कोशिश कर रहे हैं।

इसी बीच आईपीएल की मशहूर फ्रेंचाइजियों में से एक सनराइजर्स हैदराबाद ने कोरोना में लोगों की सेवा के लिए 30 करोड़ की भारी भरकम राशि का दान किया है। इस बात की घोषणा उन्होंने ट्विटर पर की और साथ में एक दिल जीतने वाले संदेश लिखा।

सनराइजर्स हैदराबाद ने इस भारी भरकम राशी को दान करने के बाद लिखा,” सन टीवी(सनराइजर्स हैदराबाद) ने 30 करोड़ का दान दिया है। जो लोग कोरोना की दूसरी लहर से प्रभावित है उनके लिए यह मदद दी जारी है।”

कोरोना में लोगों के लिए आगे आने वाली टीमों में यह एकमात्र टीम नहीं है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम भी अपने हिसाब से कोरोना पीड़ितों की मदद कर रही है। महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स ने 9 मई को ही तमिलनाडु सरकार को 450 ऑक्सिजन सिलेंडर दान किया था।

इस बार आईपीएल के 21वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का प्रदर्शन बेहद फीका रहा था। टीम सिर्फ एक जीत के साथ पॉइंट्स टेबल पे सबसे नीचे आठवें स्थान पर थी। यहां तक की बीच सीजन में उन्होंने कप्तान भी बदल दिया और  डेविड वॉर्नर को हटाकर केन विलियमसन को टीम की कमान सौंपी गई।

source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments