Thursday, July 29, 2021
HomeआईपीएलIPL 2021 में यह टीम चैंपियन की तरह खेल रही थी, गावस्कर...

IPL 2021 में यह टीम चैंपियन की तरह खेल रही थी, गावस्कर ने बताया सीजन की सबसे धमाकेदार टीम का नाम

आईपीएल का 14वां सीजन कई टीमों के बायोबबल में कोरोना प्रवेश के कारण स्थगित हो गया। जब आईपीएल को रोका गया तब लीग के 29 मैच ही पूरे हुए थे और अभी भी 31 मैच होने बाकी है।

हालांकि इसी बीच भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने बयान देते हुए एक ऐसी टीम का नाम बताया जो आईपीएल 2021 की चैंपियन बनने की प्रबल दावेदार दिख रही थी।

यह टीम कोई और नहीं बल्कि महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स है। गावस्कर ने सीएसके की टीम की तारीफ करते हुए उनके प्रदर्शन को सराहा। जब आईपीएल टला तो धोनी की टीम प्वाइंट्स टेबल में 5 जीत के साथ दूसरे नंबर पर मौजूद थी और उन्होंने 7 मैचों में कुल 10 अंक कमाए थे।

यूएई में खेले गए पिछले साल के आईपीएल में सीएसके का प्रदर्शन बेहद साधारण रहा था और तब टीम पहली बार प्लेऑफ में भी जाने से रह गई थी। लेकिन 2021 के आईपीएल में जिस तरह से उन्होंने वापसी की उसको लेकर गावस्कर ने अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि इस साल चेन्नई की टीम में एक अलग सी एनर्जी देखने को मिल रही थी।

गावस्कर ने इसके बारे में बात करते हुए कहा,” पिछले साल सभी टीमें फॉर्म में दिख रही थी। चेन्नई सुपरकिंग्स जिसने पिछले साल सभी को निराश किया था वो इस साल कई सालों की तरह एक चैंपियन की तरह नजर आ रही थी। टीम में एक अलग सा उत्साह था। हालांकि टीम में ऐसे कोई बड़े बदलाव नहीं हुए थे।”

आगे उन्होंने बात करते हुए कहा कि जिस तरीके से धोनी ने मोईन अली को बल्लेबाजी में तीसरे नंबर पर उपयोग किया वो एक मास्करस्ट्रोक था। इसके अलावा उन्होंने इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कुरेन की भी तारीफ की और कहा कि जिस तरह से उन्होंने गेंद और बल्ले से टीम के लिए काम किया है वो बेहद सराहनीय है।

आगे बात करते हुए उन्होंने सीएसके की ओर से ओपनिंग करने वाले साउथ अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस के शानदार फॉर्म और आक्रमक बल्लेबाजी की तारीफ की।

source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments