Monday, June 14, 2021
Homeआईपीएल'हम अब भी हैरान हैं कि साहा पॉज़ीटिव कैसे आ गए', आईपीएल...

‘हम अब भी हैरान हैं कि साहा पॉज़ीटिव कैसे आ गए’, आईपीएल रूकने के बाद पहली बार बोले वीवीएस लक्ष्मण

कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते आईपीएल 2021 को सस्पेंड कर दिया गया है लेकिन कई सवालों का जवाब अभी तक नहीं मिल पाया है कि बायो बबल में रहने के बावजूद खिलाड़ी कोविड पॉज़ीटिव कैसे आ गए। अब इसी कड़ी में सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण ने भी हैरानी जताई है।

लक्ष्मण ने कहा है कि फ्रेंचाइजी अभी भी ‘हैरान’ है कि कैसे COVID-19 वायरस ने उनके बबल तक पहुंच गया और विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा कोविड पॉज़ीटिव हो गए। साहा के साथ-साथ दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा भी पॉज़ीटिव पाए गए थे जिसके बाद आईपीएल अधिकारियों ने टूर्नामेंट को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया था।

टाइम्स ऑफ इंडिया के लिए अपने कॉलम में लिखते हुए, वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले जाने वाले अहम मुकाबले में खेलने के लिए साहा बिल्कुल तैयार थे, लेकिन मैच की पूर्व संध्या पर वो थोड़ा बीमार महसूस करने लगे और उन्हें तुरंत आइसोलेशन में भेज दिया गया।

लक्ष्मण ने लिखा,  “मैं रिद्धिमान साहा को पूर्ण और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। रिद्धि को रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रविवार का मैच खेलने के लिए तैयार किया गया था, लेकिन शनिवार की रात वो थोड़ा असहज महसूस करने लगे। हमने तुरंत उन्हें आइसोलेशन में भेज दिया और हमारी प्रार्थनाओं के बावजूद, वो कोविड पॉज़ीटिव हो गए। हम अभी भी सोच रहे हैं कि कैसे, सभी सावधानी बरतने के बावजूद, रिद्धि संक्रमित हो गए।”

source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments