जब जीते जी लोगों ने सुरेश रैना को मार दिया, क्रिकेटर को खुद देनी पड़ी थी सफाई

0

इंटरनेट के इस युग में किसी कही-सुनी बात को खबर बनने में दे नहीं लगती और कई बार तो ऐसी अफवाहों की वजह से खबरों का बाजार इतना गर्म हो उठता है कि फिर सच और झूठ में फर्क करना मुश्किल हो जाता है। ऐसी ही अफवाह से पिछला साल भी गर्म रहा था जब क्रिकेटर सुरेश रैना को अफवाहे उड़ी थी। दरअसल, पिछले साल कुछ लोगों ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर करते हुए सुरेश रैना की मौत की खबर वायरल कर दी थी, जिसके बाद से कई सारे यूट्यूब चैनल पर ये खबर चल पड़ी जिसके बाद आलम ये हुआ कि क्रिकेटर को खुद अपनी मौत पर सफाई देनी पड़ी है।

जी हां, भारतीय टीम के बल्लेबाज सुरेश रैना उन दिनों यू-ट्यूब पर अपनी मौत की झूठी खबरों के वायरल होने से काफी परेशान हुए थे। गौरतलब है कि पिछले साल में कई यू-ट्यूब चैनल्स ने ये खबर चलाई कि एक रोड एक्सिडेंट में क्रिकेटर सुरेश रैना की मौत हो गई। ऐसे में इस तरह की झूठी खबरों को तूल पकड़ते देख सुरेश रैना को सोशल मीडिया पर सफाई देनी पड़ी है। सुरेश रैना ने ट्वीट कर इस खबर का खंडन करते हुए फैंस को इस अफवाह को नहीं मानने की सलाह दी है।

suresh raina death rumours

ट्विटर पर सुरेश रैना ने लिखा है… “पिछले कुछ दिनों से यूट्यूब पर मेरी कार एक्सिडेंट की झूठी खबर फैलाई जा रही है, जिसकी वजह से मेरे दोस्त और मेरा परिवार बहुत परेशान हो चुके हैं., इसलिए कृपया कर ऐसी खबरों पर ध्यान ना दे, वैसे भगवान की कृपा से मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं… जिन यूट्यूब चैनलों ने ऐसी खबरें फैलाई हैं उनके खिलाफ शिकायत कर दी गई है और उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी”

गौरतलब है कि बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना इस वक्त टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, फिलहाल वो घरेलू टीम यूपी के लिए रणजी मैच खेल रहे हैं। सुरेश रैना ने भारत के लिए अपना आखिरी मैच पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ जुलाई में खेला था।

बात करें सुरेश रैना की क्रिकेट करियर की तो आपको बता दें कि उन्होने भारत के लिए अब तक खेले 18 टेस्ट मैच, 226 वनडे मैच और 78 टी 20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होने क्रमश: 768, 5615 और 1605 रन बनाए हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.