सुशांत सिंह राजपूत की इन हरकतों से परेशान थे महेन्द्र सिंह धोनी

0

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्टर ने रविवार को अपने घर में आत्महत्या कर ली। इस घटना ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को हिला दिया है। कोई भी आसानी से सुशांत सिंह राजपूत की मौत को नहीं मान रहा है। जिस वजह से सोशल मीडिया पर हर स्टार कई सवालों के साथ सुशांत सिंह राजपूत को याद कर रहा है लेकिन इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की कई पुराने किस्से भी अब सामने आ रहे है। सुशांत सिंह राजपूत ने भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज एमएम धोनी की बायोपिक में धमाकेदार काम करके ही अपने आपको ‘ए कैटेगरी’ के एक्टर की लिस्ट में शामिल किया था लेकिन इस दौरान सुशांत की कुछ हरकतों से धोनी काफी परेशान हो गए थे।

दरअसल इस फिल्म में काम करने के लिए सुशांत सिंह राजपूत अपने आप को धोनी की भूमिका में ढालने की कोशिश कर रहे थे। इसी वजह से एक्टर की मुलाकात धोनी से हुई थी। इसके अलावा सुशांत की 10 महीने तक पूर्व भारतीय विकेटकीपर कीरण मोरे के साथ ट्रेनिंग भी चली थी लेकिन सुशांत, धोनी से मुलाकात के दौरान उनसे कई सवाल करते थे। इस दौरान एक्टर धोनी की ज्यादा से ज्यादा बाते जानना चाहते थे। जिसका जिक्र एमएस धोनी ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान भी किया था। धोनी ने उस दौरान कहा था कि सुशांत ने फिल्म में काफी अच्छा काम किया है। उन्होंने पर्दे पर धोनी के किरदार को शानदार तरीके से उतारा है।

इसके आगे धोनी ने कहा कि सुशांत के लिए ये करना काफी कठीन था क्योंकि उन्हें लोगों को ये चीज समझानी थी कि मेरी भूमिका निभाते हुए वह क्या महसूस कर रहे है। इसलिए ही वह मुझसे काफी सारे सवाल पूछते थे। आपने उस समय कैसा महसूस किया? आप अब कैसा महसूस करते है? इन सवालों को सुनकर एक बार तो मैंने भी कह दिया था कि यार तुम कितने सवाल करते हो। हालांकि इन सबके बीच धोनी ने सुशांत सिंह राजपूत की बल्लेबाजी की तारीफ की थी। इतना ही नहीं दिग्गज बल्लेबाज ने एक्टर के हेलीकॉप्टर शॉट की भी जमकर तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि सुशांत बिल्कुल मेरे जैसा हेलीकॉप्टर शॉट लगाते है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘ms dhoni the untold story’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.