कोरोना के चलते अब अगले साल होगी टेबल टेनिस विश्व टीम चैंपियनशिप

0

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ के मद्देनजर अंतर्राष्ट्रीय टेबल टेनिस महासंघ (आईटीटीएफ) ने शनिवार को टेबल टेनिस विश्व टीम चैंपियनशिप (Table Tennis World Team Championship) अगले वर्ष तक के लिये स्थगित करने की घोषणा की है। कोरोना महामारी के मद्देनजर अंतर्राष्ट्रीय टेबल टेनिस की वर्तमान स्थिति पर चर्चा करने के लिए आईटीटीएफ की कार्यकारी समिति ने शुक्रवार को बैठक की थी।

मुख्य हितधारकों से बातचीत करने के बाद कार्यकारी समिति ने हाना बैंक विश्व टेबल टेनिस चैंपियनशिप 2020 को 28 फरवरी 2021 से सात मार्च 2021 तक बुसान में आयोजित कराने का निर्णय लिया है। आईटीटीएफ की कार्यकारी समिति ने कहा कि कोरोना महामारी के मद्देनजर इस पर आगे की समीक्षा करने के लिये 28 अगस्त को एक बार फिर बैठक होगी।

टेबल टेनिस

विश्व टीम टेबल टेनिस चैंपियनशिप पहले दक्षिण कोरिया के शहर बुसान में 22-29 मार्च को आयोजित होने वाली थी। लेकिन महामारी के मद्देनजर इसे 21-28 जून तक के लिए शेड्युल किया गया और उसके बाद 27 सितंबर से चार अक्टूबर तक के लिये बढ़ा दिया गया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.