क्रिकेटरो ने इस अंदाज में दी बर्थडे बॉय युजवेन्द्र चहल को बधाई

0

Happy Birthday Yuzvendra Chahal: टीम इंडिया के युवा लेग स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल आज अपना तीसवां जन्मदिन मना रहे हैं, इस खास मौके पर चहल के उनके साथी खिलाड़ियों ने बधाई दी, ये सिलसिला अभी भी जारी है, कई खिलाड़ियों ने उन्हें इस अंदाज में बधाई दी है कि सोशल मीडिया पर उनका ट्वीट वायरल हो रहा है।

कुलदीप के साथ सबसे घातक जोड़ी

टीम इंडिया के सीमित ओवरों के प्रारुप में चहल खास गेंदबाज हैं, खासकर कुलदीप यादव के साथ उनकी जोड़ी शानदार बनती है, ये दोनों गेंदबाज बीच के ओवरों में विरोधी टीम पर हावी होते नजर आते हैं, दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों को भी इस जोड़ी ने अपनी घूमती गेंदों से परेशान किया है।

युजवेन्द्र चहल

टी-20 में 5 विकेट लेने वाले पहले भारतीय गेंदबाज

किसी भी टी-20 इंटरनेशनल मैच में पांच विकेट लेने वाले चहल पहले भारतीय गेंदबाज हैं, वो वनडे और टी-20 इंटरनेशनल दोनों में 6-6 विकेट लेने वाले दुनिया के दूसरे गेंदबाज हैं, इसके अलावा टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में टीम इंडिया की ओर से सबसे तेज 50 विकेट का रिकॉर्ड भी उनके नाम ही दर्ज है।

किसने क्या कहा

चहल के जन्मदिन के खास मौके पर युवराज सिंह ने मजे लेते हुए उन्हें चूहा कहा, साथ ही वजन बढाने की सलाह दी, तो उनके जोड़ीदार कुलदीप यादव ने उन्हें पार्टनर इन क्राइम कहा है, सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने लिखा यूं ही मजाकिया बनकर हमारा मनोरंजन करते रहो।

 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.