आईपीएल में 22 गेंदों पर 10 छक्के जड़ने वाला एकमात्र बल्लेबाज

0

जैसा कि आप सभी लोग जानते होंगे कि क्रिकेट को अनिश्चितताओं का खेल बताया जाता है। जिसमें कब क्या हो जाए कुछ भी नहीं कहा जा सकता। 1-1 गेंद के बाद मैच का नतीजा बदल जाता है। आज की इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसे गेंदबाज और बल्लेबाज के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बीच की जंग बहुत ही रोमांचक रही है। हम आपको जिस बल्लेबाज के बारे में बताने जा रहे हैं। उसने इस गेंदबाज के 22 गेंदों पर 10 छक्के लगाए हैं। आइए जानते हैं उसके बारे में

आप सभी लोगों ने बहुत ही खतरनाक बल्लेबाज देखे होंगे। भारतीय टीम के बल्लेबाज रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हैं। हालांकि वे यह कारनामा नहीं कर पाए हैं। सिक्सर किंग क्रिस गेल भी अभी तक इस कारनामे को अंजाम नहीं दे सके। डेविड वॉर्नर, कॉलिन मुनरो जैसे खिलाड़ी भी एक गेंदबाज की 22 गेंदों पर 10 छक्के लगाने में सफल नहीं हो सके हैं।

आंद्रे रसेल

हम आपको जिस खिलाड़ी के बारे में बता रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि वेस्टइंडीज और कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल है।

आन्द्रे रसेल का मोहम्मद शमी से आईपीएल में अब तक 3 बार आमना-सामना हुआ है। इस दौरान मोहम्मद शमी ने आंद्रे रसेल को 22 गेंदें कराई।

आंद्रे रसेल ने मोहम्मद शमी की इन 22 गेंदों में से 10 गेंदों पर छक्के लगाए। मोहम्मद शमी जैसे गेंदबाज की गेंदों पर यह कर पाना बहुत ही कठिन होता है। विश्व कप 2019 में मोहम्मद शमी ने हैट्रिक ली है। उन्होंने एक मैच में 5 विकेट भी चटकाए।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.