इन 4 टीमों के पास है विश्व के सबसे खतरनाक ऑलराउंडर खिलाड़ी

0

यदि किसी भी टीम में 2-3 बेहतरीन ऑलराउंडर होते हैं तो वह टीम सबसे ज्यादा संतुलित होती है। हालांकि ऐसी बहुत ही कम टीम है जिसमें दो-तीन अच्छे ऑलराउंडर हैं। आज की इस पोस्ट में हम आपको चार ऐसे टीमों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनके पास सबसे खतरनाक ऑलराउंडर हैं। आइए जानते हैं

1. वेस्टइंडीज

Cricket All Rounder

वर्तमान में वेस्टइंडीज की टीम ऑलराउंडर खिलाड़ियों से भरी पड़ी है। वेस्टइंडीज की टीम में आंद्रे रसेल, कार्लोस ब्रेथवेट, सैमुअल्स, कीमो पौल जैसे खिलाड़ी मौजूद है।

और पढ़े: फिल्मी है एबी डिविलियर्स की प्रेम कहानी, साउथ अफ्रीका से हुई शुरुआत भारत में मिला अंजाम

2. इंग्लैंड

Cricket All Rounder

इंग्लैंड की टीम के पास 2 सबसे खतरनाक ऑलराउंडर हैं। जिनका नाम मोईन अली और बेन स्टोक्स है। इंग्लैंड के यह दोनों राउंडर खिलाड़ी बहुत ही अच्छा प्रदर्शन करते हैं।

3. भारत

Cricket All Rounder

भारतीय टीम के पास वर्तमान में रविंद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, विजय शंकर और केदार जाधव जैसे ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के मुख्य ऑलराउंडर है जो सबसे खतरनाक माने जाते हैं।

और पढ़े: इस खिलाड़ी के नाम है 501 रन का व्यक्तिगत स्कोर, दुनिया का हर गेंदबाज खौफ खाता था

4. ऑस्ट्रेलिया

Cricket All Rounder

ऑस्ट्रेलिया के पास ग्लेन मैक्सवेल और मार्कस स्टोइनिस जैसे 2 खतरनाक ऑलराउंडर मौजूद है। ग्लेन मैक्सवेल खतरनाक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। जो कि जरूरत पड़ने पर गेंदबाजी भी कर लेते हैं। मार्कस स्टोइनिस भी बहुत ही अच्छा प्रदर्शन करते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.