WWE के इन सुपरस्टार्स ने अपनी ही मैनेजर की शादी, नंबर 2 का टूट गया रिश्ता

0

WWE में 80 के दशक में हमने देखा है कि एक सुपरस्टार के मैनेजर उनके लिए काफी अहम भूमिका निभाते थे, इसके बाद आगे भी यह चलन जारी रहा। वर्तमान समय में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिनके मैनेजर उनके लिए काम कर रहे हैं।

कई सुपरस्टार्स की मैनेजर फीमेल भी रही हैं और उनका तालमेल इतना अच्छा बन गया कि आगे चलकर उन्होंने शादी कर ली। इसी कड़ी में आज हम बात करने जा रहे हैं उन 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने अपनी मैनेजर से शादी की।

3. रूसेव और WWE में उनकी मैनेजर लाना

thelanawwe

रूसेव ने साल 2014 में अपनी मैनेजर लाना के साथ WWE के मेन रोस्टर में एंट्री की। हालांकि NXT के समय से दोनों साथ थे।

29 जुलाई 2016 में लाना और रूसेव ने शादी कर ली। कई मौके पर स्टोरीलाइन के तहत लाना को रूसेव के खिलाफ दिखाया गया है लेकिन रियल लाइफ यह कपल अभी तक साथ है और बेहद खुशी के साथ अपना जीवन बिता रहा है।

2. गोल्डस्ट और WWE में उनकी मैनेजर मार्लेना

goldust

टेरी रुनेल्स ने साल 1996 में WWE में डेब्यू किया जहां वह मार्लेना नाम के कैरेक्टर में थी। उनका कैरेक्टर एक हालीवुड अभिनेत्री पर आधारित था। WWE में वह गोल्डस्ट यानी डस्टिन रोड्स की मैनेजर बनीं।

आपको जानकर यह हैरानी होगी की मार्लेना ने WWE में गोल्डस्ट की मैनेजर बनने से पहले ही साल 1993 में उनसे शादी कर ली थी। हालांकि शादी के 6 साल बाद साल 1999 में यह कपल अलग हो गया।

1. WWE लैजेंड ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन

triple h

ट्रिपल एच ने साल 1995 में WWE में एंट्री की थी। इसके बाद से लेकर अब तक उन्होंने कंपनी में कई यादगार मुकाबले दिए और आज वह NXT को आगे बढ़ाने में अपना योगदान दे रहे हैं।

ट्रिपल एच ने जैसे-जैसे कंपनी में कुछ साल बिताए उसके बाद स्टैफनी उन्हें मैनेज करने लगीं। रेसलमेनिया 2000 में उन्हें सबसे ज्यादा नोटिस किया गया। ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन ने 2003 के आखिर में शादी की और तब से लेकर अभी तक यह कपल साथ है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.