Sunday, August 1, 2021
HomeTokyo Olympics 2020Tokyo Olympics 2021: रवानगी से पहले सोशल मीडिया पर छाया Sania Mirza...

Tokyo Olympics 2021: रवानगी से पहले सोशल मीडिया पर छाया Sania Mirza का जलवा, किया अतरंगी डांस

आने वाले 23 जुलाई को दुनिया का सबसे बड़ा खेल कार्निवल ओलंपिक खेल टोक्यो (Tokyo Olympics) में आरंभ होने वाला है. इस आयोजन से पहले दुनिया भर के शीर्ष एथलीट अलग-अलग सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपने एक्साइमेंटो को शेयर करते दिख रहे हैं. इस लिस्ट में ग्रैंड स्लैम चैंपियन सानिया मिर्जा (Sania Mirza) भी शामिल हो चुकी हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भारत के नई ओलंपिक किट मके साथ डांस करते हुए अपना वीडियो शेयर किया है.

वीडियो के साथ लिखा ये कैप्शन

अपने इस वीडियो के साथ सानिया ने इंस्टा पर एक कैप्शन लिखा है, इसमें उन्होंने लिखा कि “मेरे नाम का ‘A’ मेरे जीवन में बहुत मायने रखता है.’ इस वीडियो के जरिए सानिया ने अपने नाम में आने वाले ‘A’ का क्या मतलब है. सानिया के हिसाब से ‘A’ का मतलब है कि “आक्रामकता, महत्वाकांक्षा, उपलब्धि और स्नेह.”

लोगों ने किये कमेंट्स

अभी तक सानिया के इस वीडियो को 55k से अधिक लाइक्स मिल गए हैं. इनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. सानिया के इस पोस्ट को काफी लोग अलग अलग तरह के रिएक्शन भी मिल रहे है. उद्योगपति कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी, अनन्या बिड़ला ने लिखा, “मुझे डांस मूव्स पसंद हैं, बधाई”. इसके अतिरिक्त एक और यूजर ने सानिया को टोक्यो गेम्स की बधाई भी दी और लिखा, “ओलंपिक के लिए शुभकामनाएं.’

एक अन्य प्रशंसक ने लिखा सानिया के पोस्ट पर लिखा ए, का मतलब एडोरबल भी होता है. बता दें कि साल 2020 में टोक्यो खेलों के लिए भारत की ओलंपिक किट पिछले महीने भारतीय ओलंपिक संघ (IOA) द्वारा लॉन्च की गयी थी. मंगलवार को एक लाइव वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से सानिया ने बातचीत की थी और आगामी टूर्नामेंट को लेकर अपनी बात रखी.

पीएम मोदी जी के सवालों पर सानिया ने कहा- “अब, छोटे बच्चों टेनिस खेलना चाहते हैं और टेनिस में बड़ा नाम कमाना चाहते हैं. उन्हें कड़ी मेहनत, समर्थन और समर्पण की जरूरत है. भाग्य एक भूमिका निभाता है लेकिन कड़ी मेहनत और प्रतिभा के बिना कुछ भी नहीं हो सकता है. ”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments