Thursday, July 29, 2021
Homeऑफ द फील्डकोरोना से जंग में विराट कोहली और अनुष्का ने दिया 2 करोड़...

कोरोना से जंग में विराट कोहली और अनुष्का ने दिया 2 करोड़ का दान, फैंस से की ऐसी अपील

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भारत में कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने के लिए आगे आए हैं। इस मुहिम में उन्होंने पीड़ितों के लिए 2 करोड़ रूपए का दान दिया किया है और साथ ही समस्त लोगों और क्रिकेट फैंस से यह आग्रह किया है कि वो भी अपने आसपास के जरूरतमंदो की मदद करें।

कोहली ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा,” अनुष्का और मैंने Ketto के साथ मिलकर एक मुहिम शुरू की है ताकि कोरोना महामारी से लड़ने के लिए अधिक से अधिक फंड जमा कर सकें और इसमें आपके सहयोग से हमें बेहद खुशी मिलेगी। आइये हम साथ मिलकर आए और अपने आसपास में जरूरतमंदो की सेवा करे और उनकी मदद करें।”

बता दें कि Ketoo एशिया की सबसे विश्वसनीय संस्था है जहां किसी भी नेक पहल के लिए फंड जमा करने और दान करने और लोगों को मेडिकल सेवा मुहैया कराने का काम किया जाता है।

कोहली ने कल ही युवा सेना के लीडर राहुल एन. कनाल के साथ मुलाकात की थी और कोरोना के खिलाफ लड़ाई में युवा सेना के साथ मिलकर काम करने की अपील की थी।

फिलहाल आईपीएल 2021 सस्पेंड हो चुका है और ऐसे में विराट अपने घर वापस चले गए हैं। अब उनकी अगुवाई में भारतीय टीम जून के महीने में इंग्लैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलने जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments