Saturday, May 8, 2021
HomeआईपीएलVIDEO : पहली गेंद पर छक्का और अगली गेंद पर आउट, सुंदर...

VIDEO : पहली गेंद पर छक्का और अगली गेंद पर आउट, सुंदर ने सैमसन से कुछ इस अंदाज में लिया बदला

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन एक बार फिर से अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में तबदील करने में असफल रहे और सिर्फ 21 रन बनाकर वॉशिंगटन सुंदर का शिकार बन गए। हालांकि, जिस तरह से वो आउट हुए वो एक बार फिर चर्चा का विषय बना हुआ है।

सैमसन 8वें ओवर में आउट हुए और ये वाशिंगटन सुंदर का पहला ओवर भी था। इस ओवर की पहली ही गेंद पर सैमसन ने आगे बढ़कर एक लंबा छक्का लगा दिया और इस छक्के को देखकर ऐसा लगा कि शायद आज वानखेड़े में संजू के बल्ले से एक बार फिर बड़ी पारी देखने को मिलेगी लेकिन इसकी अगली ही गेंद पर वॉशिंगटन ने सैमसन को चकमा दे दिया।

वाशिंगटन सुंदर को ऑन-फ्लिक करने के प्रयास में, सैमसन शॉर्ट मिडविकेट पर ग्लेन मैक्सवेल को सीधे कैच थमा बैठे और इस तरह से एक बार फिर वो अपनी टीम को खराब शुरुआत देकर चलते बने। सैमसन का झटका इतना बड़ा था क्योंकि टीम इससे पहले दोनों ओपनर्स के विकेट भी गंवा बैठी थी।

पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने जोस बटलर, मनन वोहरा और डेविड मिलर के विकेट सिर्फ 18 रन पर ही गंवा दिए थे। हालांकि, टीम के निचले बल्लेबाज़ों ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए अपनी टीम को 177 के स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।

source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments