मैकुलम ने की विश्वकप की सभी टीमों की भविष्यवाणी, जानें भारत का हाल

0

पूर्व कीवी कप्तान ब्रैंडन मैकुलम ने विश्वकप 2019 की प्रत्येक टीम के बारे में साहसिक भविष्यवाणी की है। मैकुलम ने भविष्यवाणी की कि प्रत्येक टीम छह सप्ताह के क्रिकेट एक्स्ट्राग्वांजा ​​के अंत में अंक तालिका में कहां समाप्त होगी।

इंग्लैंड और वेल्स में क्रिकेट विश्वकप का 12 वां संस्करण चल रहा है। मेगा-इवेंट को लेकर काफी चर्चा हो रही है, कई क्रिकेट विशेषज्ञों ने अपने संभावित चार सेमीफाइनलिस्टों के लिए भविष्यवाणियां की हैं।

हर दूसरे क्रिकेट विशेषज्ञ से एक कदम आगे बढ़ते हुए, ब्रेंडन मैकुलम ने विश्वकप की सभी टीमों की भविष्यवाणी की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें भविष्यवाणी की गई, प्रत्येक टीम का अंतिम अंक तालिका में संभावित स्थान दर्शाया गया है।

https://www.instagram.com/bazmccullum42/p/ByHj1hwHnZI/?igshid=189mfwqvw3k6d

मैकुलम इंग्लैंड के हालिया फॉर्म से आश्वस्त लग रहे थे, उन्होंने इंग्लैंड को नौ मैचों में आठ जीत के साथ सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए पहली टीम बताया। उनके अनुसार, भारत आठ जीत के साथ दूसरा स्थान हासिल करेगा, जबकि ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत, पाकिस्तान और वेस्ट इंडीज के खिलाफ तीन मैच हार सकती है, जिससे लीग चरण में उसे तीसरा स्थान हासिल होगा।

मैकुलम का मानना ​​है कि न्यूजीलैंड, पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका और वेस्ट इंडीज सहित चार टीमों को सेमीफइनल में अंतिम स्थान के लिए लड़ाई करनी पड़ सकती है। उनका मानना ​​है कि इनमें से प्रत्येक टीम पांच जीत दर्ज करेगी और बेहतर NRR (नेट रन रेट) वाली टीम सेमीफइनल में प्रवेश करेगी। एक पूर्व न्यूजीलैंड खिलाड़ी होने के नाते, वह चाहते हैं कि उनकी टीम सेमीफाइनल में प्रवेश करे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.