Sunday, July 25, 2021
Homeक्रिकेटवर्ल्ड के नंबर-1 ऑलराउंडर जेसन होल्डर को विंडीज कैंप से मिला आराम,...

वर्ल्ड के नंबर-1 ऑलराउंडर जेसन होल्डर को विंडीज कैंप से मिला आराम, इस कारण लिया गया फैसला

आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा रहे ऑलराउंडर जेसन होल्डर को वेस्टइंडीज के तीन सप्ताह के हाई परफॉर्मेंस कैंप के शुरूआती हिस्से से आराम दिया गया है। कैंप रविवार से सेंट लूसिया में शुरू होगी।

टेस्ट में वल्र्ड नंबर-1 आलराउंडर होल्डर महीने के आखिर में कैंप से जुड़ेंगे। वर्कलोड को देखते हुए उन्हें आराम दिया गया है। कैंप में 30 खिलाड़ी शामिल होंगे। विंडीज को जून में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में अपनी आखिरी सीरीज खेलनी है।

टेस्ट कप्तान क्रेग ब्रैथवेट, तेज गेंदबाज केमार रोच और अल्जारी जोसेफ कैंप में भाग नहीं ले पाएंगे क्योंकि वे इस समय इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप में खेल रहे और अगर वे टेस्ट सीरीज के लिए चुने गए तो वेस्टइंडीज लौटेंगे।

वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस ने कहा, “यह कैंप दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज और हमारी व्यस्त और रोमांचक गर्मियों के लिए हमारी तैयारी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। हम अपनी टेस्ट टीम को एक ताकत के रूप में विकसित करने के लिए पिछले साल इंग्लैंड में शुरू किए गए काम को जारी रखेंगे। आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में छठे स्थान पर पहुंचने की खुशखबरी का हम स्वागत करते हैं। हालांकि, यह हमारी यात्रा की शुरूआत है और हम जानते हैं कि आगे हमें अभी बहुत मेहनत करनी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments